इस महिला कि बच्ची के साथ ये हरकत देख उड़ जाएगे आपके होश-वीडियो

सोशल मीडिया और मेन स्ट्रीम मीडिया में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर अच्छे से अच्छे मजबूत दिल वाले शख्स का कलेजा मुंह को आ रहा है. यह वीडियो उन मां-बाप के लिए सबक है जो पैसे कमाने के लिए बच्चों को या तो अकेला छोड़ देते हैं या फिर डे केयर सेंटर्स के हवाले कर देते हैं

child-beaten-by-maid

इस वीडियो में डे केयर सेंटर में काम करने वाली महिला अफशां शेख ने 10 महीने की मासूम बच्ची को सिर्फ इसलिए उठाकर पटक दिया क्योंकि बच्ची मां बाप से अलग होकर सोने को तैयार नही थी और लगातार रोए जा रही थी.

यह दिल दहला देने वाला मामला नवी मुंबई के पूर्वा प्ले स्कूल का है. जहां एक कामकाजी कपल ने अपनी दस महीने की बच्ची को देखरेख के लिए छोड़ रखा था. बच्ची को जब लगातार उल्टियां शुर हुईं तो मां-बाप उसे डॉक्टर के पास लेकर भागे. जहां ये पता चला कि बच्ची के सर में फ्रैक्चर है और उसके दिमाग में ब्लड-क्लॉटिंग हो चुकी है.

 इसके बाद जब बच्ची के मां-बाप ने पुलिस में शिकायत की तो पता लगा कि मासूम के साथ क्या हैवानियत हुई है. डे केयर सेंटर की सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि वहां काम करने वाली मेड ने पहले तो बच्ची को थाप्प्दा मारे और फिर उठाकर जमीन पर पटक दिया. घटना 21 नवंबर की है, जब सेंटर की मालकिन वहां मौजूद नहीं थी और मां-बाप विश्वास पर बच्ची को आया के भरोसे छोड़ गए थे.इस मामले में पुलिस ने डे केयर की मालकिन और मेड को गिरफ्तार किया और बाद में मालकिन जमानत पर छूट गई, जबकि मेड को अदालत ने जेल भेज दिया है.

नीचे वीडियो पर क्लिक कर देखें डे केयर सेंटर की मेड का बच्ची के साथ दिल दहला देने वाला कृत्य