पाक टीवी चैनल का दावा, पीएम मोदी और डोवाल ने करवाया ओम पुरी का मर्डर

नई दिल्ली। बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार ओम पुरी की मौत के बाद से तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। भले ही ओम पुरी की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है लेकिन कई लोग ओम पुरी के मौत को हत्या करार दे रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी उनकी गर्दन पर चोट के निशान होने की बात कही गई है। इन्ही कयासों के बीच एक पाकिस्तानी चैनल ने अपने शो में ओमपुरी की हत्या के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल को जिम्मेदार ठहराया है।

ओम पुरी की मौत का पाकिस्तानी चैनल ने किया खुलासा

मिली जानकारी के अनुसार, पाकिस्तानी टीवी चैनल ‘बोल टीवी’ ने अपने एक शो में दावा किया है कि ओम पुरी की हत्या हुई है और इस हत्या के पीछे कोई और नहीं बल्कि खुद पीएम मोदी और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल शामिल हैं। इस पाकिस्तानी टीवी चैनल का कहना है कि मोदी और डोभाल ने ओम पुरी को इसलिए मरवाया क्योंकि उन्होंने उरी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन किया था। यही नहीं शो में यह भी दावा किया गया है कि हाल ही में ओम पुरी को अजीत डोभाल ने अपने घर पर बुलाया था जहां उन्हें बुरी तरह पीटा गया, उसके बाद उन्हें वहां पर मां की गालियां दी गई और उन्हें नंगा किया गया।

चैनल के इस शो का वीडियो Bol TV Talk Shows नाम के अकाउंट से यूट्यूब पर भी अपलोड किया गया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायल हो रहा है। शो में कहा गया है कि डोभाल ने ओम पुरी को मजबूर किया और उनसे कहा गया कि तुम्हें शहीद नितिन यादव के गांव जाकर, अपने आंसू बहाने होंगे। क्योंकि आपने शहीदों के खिलाफ बयान देकर उनकी बेइज्जती की है। तुम एक बहुत बड़े एक्टर हो। तुम अच्छे से आंसू बहा सकते हो। वहां पर शहीद के परिवार से माफी मांगनी होगी। तुम्हें जिंदा रहने का कोई हक नहीं है। अगर तुम चाहते हो कि तुम्हारी मौत सुकून से हो तो तुम्हें वहां जाना होगा। उसके बाद कोई फैसला लिया जाएगा।

कत्ल से पहले उन्हें जबरन शराब पिलाई गई

पाकिस्तानी चैनल के इस शो में कहा गया है कि कत्ल से पहले उन्हें जबरन शराब पिलाई गई। उनका मुंह खोलकर जबरन उन्हें शराब पिलाई गई। उसके बाद जब वे मदहोश हो गए तो तकिया से दबाकर उनका कत्ल कर दिया गया। उनके नाखूनों में किसी की खाल भी मिली है। वह खाल कत्ल करने वाले एजेंट की है। 28 मिनट के इस शो में टीवी एंकर केवल मोदी और डोभाल को ओम पुरी की हत्या का आरोपी ही नहीं बताता है बल्कि साथ ही वह अंदेशा भी जताता दिखाई दे रहा है कि अब सलमान खान, माहिरा खान और फवाद खान का भी कत्ल करने का प्लान दिल्ली में बनाया गया है।

यही नहीं एंकर ने सारा प्लान और जगह का भी पता लगा लिया है। एंकर ने बताया कि माहिरा खान को रईस की पार्टी में बुलाया जाएगा और वहां पर भीड़ के तौर पर उन पर हमला किया जाएगा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो चुका है और लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है। लोग इस पाकिस्तानी चैनल के शो का जमकर मजाक उड़ाते दिखाई दे रहे हैं।