कॉमेडियन कपिल शर्मा इनके लिए पंजाब चुनाव में करेंगे प्रचार, बटोरेंगे वोट

अमृतसर बॉलीवुड और पॉलीटिक्स का पुराना नाता रहा है। इसी कवायद को आगे बढ़ाते हुए अब एक्टर और कमेडियन कपिल शर्मा राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं। कपिल पंजाब में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव में पंजाब के लोगों से वोट डालने की अपील करते हुए नजर आएंगे। हालांकि वह किसी पार्टी की तरफ से प्रचार नहीं करेंगे और न ही अभी उनका चुनाव लड़ने का कोई इरादा है।

दरअसल चुनाव आयोग ने पंजाब के लोगों को वोटिंग के प्रति जागरुक करने के लिए कपिल का सहारा लेने का विचार किया है। आयोग कपिल शर्मा के साथ Dr Zeus औक पंजाबी एक्टर-कॉमेडियन बिन्नो ढिल्लन का भी सहारा लेगा। इंडियन एक्स्प्रेस से बात करते हुए एडिशनल डिप्टी कमीश्नर (शिकायत) नयन भुल्लकर ने बताया कि कपिल शर्मा ने 25 सेकेंड का एक वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया है। जिसे लोगों को दिखाकर वोटिंग के लिए आने के लिए कहने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा।

वहीं दूसरी ओर  कपिल ने फोगाट फैमिली को द कपिल शर्मा शो में बुलाया। गुरुवार को उनकी द कपिल शर्मा शो में फिल्म सिटी मुंबई में शूटिंग हुई, जल्द ही इसे प्रसारित किया जाएगा। गीता फोगाट ने इस शो की फोटो फेसबुक व ट्विटर पर शेयर की है। इस शो में आमिर खान शामिल नहीं हुए। आमिर खान ने इस फिल्म के लिए सिर्फ न्यूज चैनलों को ही इंटरव्यू दिया है। फिल्म बेहद पसंद की जा रही है। तभी लगातार कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है।