बॉलीवुड के सुपरस्टार जैकी श्रॉफ और अर्जुन रामपाल होंगे बीजेपी में शामिल !

नई दिल्ली 2017 में देश के पांच राज्यों में चुनाव होने जा रहे हैं। जिसे लेकर सभी पार्टियां अपना सारा दम खम लगा रही हैं। चुनाव में सिर्फ राजनेता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड हस्तियां भी काफी दिलचस्पी ले रहीं हैं। हाल ही में संगीतकार जोड़ी और भाई साजिद-वाजिद ने बीजेपी पार्टी ज्वाइन कर ली थी। अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड के स्टार कलाकार जैकी श्राफ और अर्जुन रामपाल बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

सूत्रों के मुताबिक जैकी श्राफ और अर्जुन रामपाल बीजेपी में शामिल होने के बाद प्रचार का अहम हिस्सा होंगे। न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने भी अपने ट्वीट में कहा कि जैकी श्राफ और अर्जुन रामपाल बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। खबरें हैं कि जैकी श्राफ और अर्जुन रामपाल आज दिल्ली स्थित बीजेपी के मुख्यालय में पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात करेंगे। ये दोनों पार्टी का प्रचार करेंगे। आपको बता दें कि फरवरी और मार्च महीने में देश के पांच राज्य विधानसभा चुनाव से गुजरने वाले हैं।

इससे पहले कई हस्तियां थाम चुकी हैं बीजेपा का दामन

बीते दिनों संगीतकार साजिद-वा‍जिद बीजेपी में शामिल हो गए थे। वैसे ये पहला मौका नहीं था जब संगीत की दनिया से किसी ने बीजेपी का दामन थामा। इससे पहले इस्माइल दरबार, कुमार शानु, बप्पी लहरी और बाबुल सुप्रियो भी बीजेपी की सदस्यता ले चुके हैं। साजिद वाजिद ने सलमान की कई फिल्मों में संगीत दिया है। कहा जाता है कि उनको पहला ब्रेक देने वाले भी सलमान खान ही हैं।