ट्रेन से कटकर महिला और उसके दो बच्चों की मौत

पटना: औरंगाबाद के आंसू अभी सूखे भी नही थे कि बिहार में एक और रेल हादसा हो गया। पटना जिले के पंडारक स्टेशन के पास सोमवार सुबह एक महिला और उसके दो बच्चों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। फिलहाल इस घटना के बाद आक्रोशित लोग स्टेशन पर ओवरब्रिज बनाने की मांग को लेकर हंगामा कर रहे हैं।

महिला और उसके दो बच्चे ट्रेन से कटे

बताया जा रहा हैं कि पंडारक थाना क्षेत्र के गोवासा शेखपुरा गांव की रहने वाली एक महिला अपने दो बच्चों के साथ स्टेशन के पूर्वी केबिन के पास से रेलवे पटरी पार कर रही थी कि तभी तीनों साहेबगंज इंटरसिटी एक्सप्रेस की चपेट में आ गए, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। मोकामा राजकीय रेल पुलिस निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि मृतकों की पहचान गोवासा शेखपुरा गांव निवासी राजकुमार की पत्नी चंपा देवी (34) और उसकी दो वर्षीय बेटी किरण कुमारी और पांच वर्षीय पुत्र अनुज कुमार के रूप में की गई है।

औरंगाबाद में ट्रेन की चपेट में आने 3 मजदूरों की हो गई थी मौत

गौरतलब हैं कि अभी हाल ही में औरंगाबाद जिले के जाखिम रेलवे स्टेशन के समीप ट्रेन की चपेट में आने से तीन मजदूरों की मौत हो गई थी, जबकि एक अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया था। ये मजदूर स्टेशन पर उतारकर अमरबिगहा गांव जा रहे थे। इसी दौरान मदार नदी पर बने रेल पुल के समीप सभी मजदूर एक ट्रेन की चपेट में आ गए। इस घटना में तीन मजदूरों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *