‘नयी नवेली दुल्हन’ का आया विडियो; बच्चों के सामने न देखें इसे

नयी नवेली दुल्हन’ का आया विडियो; बच्चों के सामने न देखें इसे…. एक रागिनी गाकर विवादों में आई हरियाणवी डांसर व गायिका सपना चौधरी ने काच्ची उम्र गाने का अपना नया वीडियो लॉन्च किया है।

sapna1_1480401569

इस गाने की वीडियो में सपना एक नई लुक में नजर आ रही है। सपना नई नवेली दुल्हन बनकर एक्टिंग कर रही है। यह वीडियो सोशल साइट यू-ट्यूब पर खासा देखा जा रहा है। 
सुसाइड अटेंप्ट के बाद सपना चौधरी का यह पहला वीडियो है जो सोनाटैक्स वीडियो कंपनी ने रिलीज किया है।  वीडियो में सपना चौधरी एक नई नवेली दुल्हन बनी है। गाने की एक खास बात ये है कि सपना ने इसमें सिर्फ अभिनय किया है वे सिंगर नहीं है।
गाने को सोनू ठाकुर और मीनाक्षी पांचाल ने गाया है। गीत के डॉयरेक्टर मैक्स-वी और प्रोड्यूसर मिंटू हैं।  इस गाने का ऑडियो काफी दिन पहले रिलीज हो गया था लेकिन अब सपना पर शूट किया गया वीडियो रिलीज हुई है, जो खासा पसंद किया जा रहा है। 
सपना चौधरी द्वारा गुड़गांव के चक्करपुर इलाके में 17 फरवरी 2016 को एक रागिनी गाकर विवाद को जन्म दे दिया था। उन पर आरोप था कि उन्होंने यह रागिनी गाकर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया है। इस पर सतपाल तंवर ने 14 जुलाई 2016 को सपना चौधरी के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया था।  इसके बाद सपना चौधरी ने 04 सितंबर को जहर खाकर सुसाइड करने की कोशिश की थी, जिसके कारण उन्हें कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था। सपना पर अभी भी यह केस चल रहा है।