नोटबंदी पूरी तरह फेल, सजा के लिए चौराहा नहीं बता रहे पीएम मोदी: लालू यादव

पटना: नोटबंदी के भले ही लगभग दो माह बीत गए हो मगर राजनीति अभी भी हो रही है। राजद अध्यक्ष लालू यादव एक बार फिर नोटबंदी को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। लालू यादव ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह गुरु गोविंद सिंह के दरबार में नोटबंदी के लिए माफी मांगें।

लालू यादव ने भाजपा अध्यक्ष के पटना दौरे पर तंज कसते हुए कहा कि अमित शाह ने पटना आते-आते बहुत देर कर दी। प्रकाशोत्सव के दौरान आना चाहिए था। चलिए, अब आए हैं तो गुरु के दरबार में नोटबंदी के लिए माफी मांगें।

प्रधानमंत्री ने 50 दिन का मांगा था समय 62 दिन के बाद भी स्थिति नहीं सुधरी

नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने 50 दिन का समय मांगा था, लेकिन 62 दिन के बाद भी स्थिति नहीं सुधरी है। नोटबंदी पर प्रधानमंत्री पूरी तरह फेल हो चुके हैं, लेकिन सजा के लिए चौराहा नहीं बता रहे हैं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा है कि राजद के सभी नेता और कार्यकर्ता 21 जनवरी को शराबबंदी के मद्देनजर जागरूकता को लेकर बन रही मानव श्रृंखला में भाग लेंगे। उन्होंने भाजपा द्वारा मानव श्रृंखला में भाग लेने के विषय में पूछे जाने पर कहा कि भाजपा ने मुख्यधारा से कटने के डर से मानव श्रृंखला का समर्थन किया है।

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी में विवाद के विषय में पूछे जाने पर राजद नेता ने सधे अंदाज में कहा कि अखिलेश सब ठीक कर लेंगे। उनसे बात हुई है। मैं खुद प्रचार के लिए उत्तर प्रदेश जाऊंगा।