पाकिस्तान नौशेरा सेक्टर में कर रहा सुबह 5 बजे से फायरिंग

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की ओर से लगातार फायरिंग हो रही है. मंगलवार को फायरिंग में अब तक 8 नागरिकों की मौत हो गई है, जबकि 18 लोग घायल है. मरने वालों में तीन महिलाएं भी है. सांबा जिले के रामगढ़ सेक्टर में हुई फायरिंग में इन लोगों की मौत हुई. हालांकि बीएसएफ फायरिंग का करारा जवाब दे रही है. इंटरनेशनल बॉर्डर के पास सुबह 6.30 बजे से फायरिंग शुरू हो गई थी. उधर, अरनिया में भी पाकिस्तान की ओर से फायरिंग हुई. कलाल के नौशेरा सेक्टर में सुबह 5.30 बजे के बाद सीज फायर का उल्लंघन किया गया. सीमापार से यहां मोर्टार फेंके गए, हालांकि यहां किसी नुकसान की खबर नहीं है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बांदीपुरा में भी सिक्योरिटी फोर्सेज और संदिग्ध आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है.

सपा संग्राम ख़त्म हो गया है पर सपा की मुश्किलें बढ़ गयीं, जानें कैसे!

सोमवार को भी हुई थी फायरिंग
सोमवार सुबह जम्मू-कश्मीर के मेंढर के बालाकोट और मनकोट इलाके में सीजफायर का उल्लंघन किया गया था. पाकिस्तानी सैनिकों ने मोर्टार के गोले और स्वचालित हथियार हमारी पोस्ट्स और सिविलियन एरिया में फेंके थे. राजौरी सेक्टर में भी फायरिंग की खबरें आईं थीं. मेंढर के बालाकोट में भी फायरिंग के दौरान भारतीय सेना के 2 जवान घायल हो गए थे. फायरिंग में एक महिला की मौत भी हुई थी.

जानें सिमी आतंकियों का कब क्या और कैसे हुआ एनकाउंटर!

इससे पहले रविवार की रात जब भारत में दिवाली का जश्न मनाया जा रहा था, उस वक्त भी जम्मू के आर.एस. पुरा सेक्टर में पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया. रात करीब 8 बजे पाकिस्तानी रेंजर्स ने आर.एस. पुरा सेक्टर में दो जगह ऑटोमैटिक हथियारों से फायरिंग की और मोर्टार दागे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *