इधर उधर की

पार्टनर को दीजिए ये गिफ्ट, रिश्ता होगा और मजबूत

शादी

नई दिल्ली। अभी शादियों का मौसम है और ऐसे में तोहफों का आदान प्रदान तो होता ही रहता है। ऐसे में हमारी कोशिश होती है कि हम जो भी तोहफा किसी को दे रहे हैं वह कुछ खास हो, लेकिन साथ ही हम यह भी चाहते हैं कि यह बजट में हो। तो आइए करते हैं इस समस्या का समाधान और आपको बताते हैं उपहारों के कुछ ऐसे विकल्पों के बारे में जो न सिर्फ आपके बजट में है, बल्कि ये नजर आएंगे सबसे यादगार और बेहद खास।

 

गणपति की प्रतिमा : मौका अगर किसी की शादी का हो या कोई और शुभ अवसर हो, ऐसे में गणपति बप्पा से अच्छा विकल्प भला और क्या हो सकता है। आप अपने किसी फ्रेंड या रिलेटिव को अगर गणपति बप्पा की कोई प्यारी सी मूर्ति गिफ्ट में देंगे तो उसकी बात ही कुछ और होगी। इसके अलावा राधा-कृष्ण की मूर्ति भी आप गिफ्ट के रूप में दे सकते हैं।

चांदी की चमक : अब जब मौका खास है तो आपका गिफ्ट भी कुछ खास होना चाहिए। अगर आप भी इस बात से इत्तेफाक रखते हैं तो फिर चांदी के गहने से बेहतरीन विकल्प और कुछ हो ही नहीं सकता। चांदी के गहने न सिर्फ आपके बजट में होंगे, बल्कि आपके तोहफे को यादगार भी बना देंगे।

ड्रेस : शादी हो या कोई और खास मौका ड्रेस गिफ्ट कर के भी आप अपने रिश्ते की गर्माहट को दिखा सकते हैं। लेकिन ये भी सच है कि बात जब गिफ्ट की आती है तो हमारी कोशिश होती है कि हम ब्रांडेड या किसी खास लेवल की ड्रेस ही गिफ्ट करें।

ऐसे में फैशन डिजाइनर हार्दिक गुलाटी की ड्रेसेस गिफ्टिंग आपके लिए बहुत ही बेहतर विकल्प साबित हो सकती है, क्योंकि इनके कलेक्शन को यूनिक होने के कारण एशियन डिजाइनर वीक में बहुत सराहना मिली थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Popular News

To Top