बच्चे के विवाद में दुधमुंहीं बच्ची को आग में फेंका, बुरी तरह झुलसी

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज के यादोपुर थाना क्षेत्र के ग्रहनिया गांव में बच्चों के विवाद में एक अधेड़ ने दुधमुहीं बच्ची को मां की गोद से छिनकर आग में फेंक दिया। जिसमे बच्ची बुरी तरह झुलस गयी। वहीं उसे बचाने गयी मां को भी दबंगों ने आग में धकेल दिया। जिससे वह भी बुरी तरह झुलस गयी। आसपास के लोगो की मदद से दोनो की इलाज के लिए सदर अस्पताल मे भर्ती कराया गया।

दुधुमुहीं बच्ची को फेंकते हुए हाथ भी नहीं कांपे

ग्रहनिया गांव के अशोक यादव और देवनाथ यादव के परिजनों के बीच बच्चों के विवाद को लेकर तू-तू-मैं-मैं हो रहा था। इसी दौरान देवनाथ यादव तथा उसकी दो बीबियां चन्द्रावती देवी और मुन्नी देवी ने मिलकर पूनम देवी की गोद से उसकी 3 माह की दुधुमुहीं बच्ची छठिया कुमारी को आग में फेंक दिया। जिससे वह बुरी तरह झुलस गयी तथा बच्ची को बचाने गयी मां को भी उनलोगों ने आग में धकेल दिया। जिससे बच्ची की माँ भी बुरी तरह झुलस गयी।

मामले में जुटी पुलिस

वहीं दबंग देवनाथ यादव ने झुलसे मां-बेटी को सदर अस्पताल पहुंचाने वाले ग्रामीण रामाशीष यादव और बुद्धा देवी को भी मारने की धमकी दी है। आग में झुलसे दुधमुहीं बेटी और मां का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना पाकर पंहुची पुलिस परिजनों का बयान दर्ज लेकर मामले की छानबीन में जुट गयी है।