राहुल गांधी ने उड़ाया पीएम मोदी का मजा़क, कहा – करते हैं योग करने का ढोंग

दिल्ली। मोदी सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस बड़ी रणनीति पर काम कर रही है। इसी कड़ी में पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में जन वेदना सम्मेलन कर रहे हैं। राहुल गांधी ने जनवेदना सम्मेलन को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर जमकर बरसे। राहुल ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री को योगा करना नहीं आता। राहुल ने कहा जिसे योगा करना आता है उसे पद्मासन लगाना भी आता है। मोदी योगा करने का ढोंग करते हैं।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि ‘मैं ज्यादा योग नहीं करता लेकिन मुझे योग शिक्षक ने बताया था कि जो लोग योग करते हैं वो पद्मासन भी लगा सकते है, और जो पद्मासन नहीं लगा सकते वो योग नहीं कर सकते। राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस ने देश के लिए कुर्बानी दी है। वहीं बीजेपी ने देश की जनता को अच्छे दिनों का सपना दिखाकर नोटबंदी के द्वारा लोगों को मुश्किल में डाल दिया है। और नोटबंदी करके बीजेपी ने अपनी नाकामियों को छिपाने की कोशिश कर रही है। और हमसे 70 साल का हिसाब मांग रही है जिसे हम नहीं देने वाले हैं।

साथ ही राहुल ने मोदी की योनाओं और नीतियों का भी जमकर मजाक उड़ाया, भाषण के दौरान राहुल ने यह भी कहा कि मोदी ने पूरे देश को झाड़ू पकड़ा दिया है और बिना सोचे समझे नोटबंदी का फैसला लेकर लोगों को लाइन में खड़ा कर दिया है। वहीं बीजेपी ने राहुल गांधी के बयान पर कहा कि राहुल गांधी नए साल का जश्न मनाने के लिए विदेश जाते हैं और ट्वीट करके लोगों को यह सूचना देते हैं।