रोज-रोज झगड़ती थी पत्नी, पति ने उठाया खौफनाक कदम

 

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार में बड़ा ही दर्दनाक मामला सामने आया है। यहाँ एक एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि वह रोजाना उससे लड़ती थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मूल रुप से सहारनपुर के मोहल्ला गढ़ी मलूम नंबर एक कोतवाली सब्जी मंडी निवासी काला पुत्र मोहन ज्वालापुर की कालोनी बस्ती (कड़च्छ) में रहते थे। 10 साल पहले मोहन की शादी गांव एक्कड़ कलां निवासी रमेशो की बेटी कमलेश उर्फ काकी से हुई थी। करीब आठ माह से वह अपने परिवार समेत सास रमेशो के मकान में रह रहा था और दिहाड़ी मजदूरी कर रहा था।

पति ने बताई हत्या की वजह

मोहल्ले में ही कुछ दूरी पर रहने वाली कमलेश की छोटी बहन सोनिया सुबह अचानक बहन के घर पहुंच गई तब उसके होश उड़ गए। देखा कि उसकी बहन मरी हुई थी और जीजा भी मौके पर ही था। छोटी बहन ने तुरंत पड़ोसियों को बुला लिया। सिटी पुलिस कंट्रोल रूम की सूचना के बाद ज्वालापुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने जब पति से पूछताछ की तब उसने सीधे सीधे अपने गुनाह कबूला।

पति ने बताया कि उसके साले ने कई साल पहले आत्महत्या कर ली थी। उसके बाद से उसकी पत्नी उसे मौत का जिम्मेदार मानती थी। इसी बात को लेकर आये दिन झगड़ती रहती थी। शनिवार की देर रात दस बजे करीब भी दंपति के बीच झगड़ा हुआ था। तब गुस्से में आकर काला ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। फिर शव के पास ही सो गया। मृतका के भाई जोगेंद्र की ओर से मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *