सर मुझे बचा लीजिए! मेरा पति मुझे वैश्यावृति के दलदल में भेजना चाहता है

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसका पति उसे जबरन वैश्यावृति के दलदल में भेजना चाहता है। इतना ही नहीं महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि उसका पति उसके जिस्म के साथ घिनौनी हरकत करते हुए अपने पांच साथियों के हाथों में सौंप देता है। और विरोध करने पर मारपीट करता है। फिलहाल पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

महिला का आरोप, गैर मर्दो के साथ तय कर देता है मेरे जिस्म का सौदा

इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला यह मामला समस्तीपुर जनपद के सरायरंजन थाना क्षेत्र के अहमदपुर गांव का है। यहाँ की रहने वाली दीपिका कुमारी (काल्पनिक नाम) अपने पति से तंग आकर पुलिस थाने पहुंची। जहाँ उन्होंने अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

यह भी पढ़ें: भाजपा सांसद साक्षी महाराज को चुनाव आयोग का नोटिस

महिला का आरोप है कि उसकी शादी आज से 10 वर्ष पहले 2006 में देवेंद्र के साथ हुई थी। लेकिन जब वह ससुराल आई तो पता चला कि उसका पति पहले से ही शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे भी है। महिला ने कहा कि मेरा पति हर रोज मेरे देह का सौदा गैर मर्दो के साथ तय कर देता है और जब मैं इसका विरोध करती हूं तो मेरी जमकर पिटाई करता है। उसने यह भी बताया कि उसका पति उसके जिस्म के साथ घिनौनी हरकत करते हुए अपने पांच साथियों के हाथों में सौंप देता है।

पुलिस ने शुरू की जांच

दीपिका ने अपने पति पर एक और गंभीर आरोप लगाया है। उसने कहा कि उसका पति उसे जबरन वेश्यावृत्ति के दलदल में धकेल रहा है। महिला का आगे कहना है कि उसका पति देवेन्द्र प्रसाद अपने पांच दोस्तों के इस धंधे को चलाते हैं। फिलहाल पुलिस ने भी इस मामले में एफआइआर दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।