दिल्ली: सिरीफोर्ट ऑडिटोरियम के पास फायरिंग में तीन घायल, एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती

नई दिल्ली. दिल्ली के हौजखास इलाके में सिरीफोर्ट ऑडिटोरियम के पास एक सिरफिरे के द्वारा कपल को गोली मारने के बाद खुद को गोली मारने का मामला सामने आया है. इस वारदात में दो लड़के और एक लड़की को गोली लगी है. उन्हें गंभीर हालत में एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मौके से वारदात में इस्तेमाल रिवाल्वर को जब्त कर जांच शुरू कर दी है.
पुलिस के अनुसार घटना शनिवार रात करीब पौने दस बजे हुई. नोएडा के एक कॉलसेंटर में काम करने वाले जतिन सरकार और काजल एक पार्क के बाहर बात कर रहे थे, तभी आरोपी उनके पास पहुंचा और वह उनसे बहस करने लगा. बाद में उसने दोनों पर गोली चला दी. जानकारी के अनुसार आरोपी सीआईएसएफ कॉन्स्टेबल का बेटा है और उसने अपने पिता की पिस्तौल से दोनों पर गोलियां चलायीं.
प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वारदात में इस्तेमाल हथियार रिवॉल्वर सीआईएसएफ के एक कॉस्टेबल के नाम पर जारी हुआ था. वारदात को अंजाम देने वाला युवक इसी कॉस्टेबल का बेटा है। पुलिस वारदात वारदात की वजह तलाशने की कवायद में जुटी है. दिल्ली पुलिस अब यह पता करने में जुटी है कि आखिरकार गोली किसने चलाई और क्यों चलाई. पुलिस अब इन तीनों के होश में आने का इंतजार कर रही है. पुलिस के मुताबिक, काजल जतिन सरकार नोएडा में आइडिया में काम करता है. काजल जतिन सरकार की महिला मित्र NCUI के होस्टल में अभी कुछ ही दिन पहले आई थी.