आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर इटावा में अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई बस, करीब 75 यात्री थे सवार… 

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर चैनल नंबर 109 पर नीमासेई गांव के पास मंगलवार सुबह सात बजे डिवाइडर से टकरा कर सुरक्षा जाली में टकरा गई। हादसे के बाद बस सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। बस मोतिहारी बिहार से पंजाब जा रही थी और उसमें करीब 75 यात्री सवार थे। सुबह का समय होने के कारण ज्यादातर यात्री बस में सो रहे थे।

मोतिहारी बिहार से पंजाब जा रही बस में 75 यात्री सवार थे। बस चालक संजय सिंह निवासी चंपारण जिला बिहार के साथ परिचालक मदन सिंह निवासी लोही जरा थाना सिकोलिया गोपालगंज बिहार भी सवार था। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार सुबह सात बजे चैनल नंबर 109 पर नीमासेई गांव के पास चालक को नींद का झपकी आ गई। अनियंत्रित बस डिवाइडर पर करीब 30 से 35 मीटर तक लगी जाली को तोड़ते हुए घुस गई। गनीमत रही कि बस पलटी नहीं, जिससे यात्री बाल-बाल बच गए। हादसे के समय यात्री सो रहे थे और तेज झटका लगने के बाद यात्रियों में चीख-पुकार और अफरा-तफरी मच गई।

मौके पर यूपीडा के सुरक्षाकर्मियों ने व पुलिस ने पहुंचकर बस को एक्सप्रेसवे से हटाकर 108 नंबर टोल पर खड़ा करा दिया गया है और बस मालिक को सूचना देकर दूसरी बस मंगवाई गई, जिससे यात्री दूसरी बस से गंतव्य के लिए रवाना हो सके।