सोनम कपूर इस दिन इंटरनेट पर शेयर करेंगी बेटे की पहली तस्वीर ..

सोनम कपूर फिल्मों से दूर इन दिनों अपना मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने और आनंद आहूजा ने बीते साल ही अपने बेटे वायु का स्वागत किया है। एक्ट्रेस के लाडले बेटे वायु पांच महीने के हो चुके हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने अब तक बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है।

उनके बेटे वायु की एक झलक देखने का उनके चाहने वालों को बेसब्री से इंतजार है। सोनम ने हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह कब अपने और आनंद आहूजा के लाडले बेटे वायु की पहली तस्वीर इंटरनेट पर शेयर करेंगी।

सोनम कपूर इस दिन शेयर करेंगी बेटे वायु की तस्वीरें

सोनम कपूर के हाल ही में न्यूज एजेंसी पीटीआई को दिए गए इंटरव्यू में अपने बेटे वायु के बारे में बात की। इसके साथ ही सोनम कपूर ने ये भी बताया कि वह वायु की पहली झलक कब फैंस को दिखाएंगी। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता जब तक वह बड़ा हो जाएगा, मैं उसकी तस्वीर शेयर करुंगी।

इस चीज का फैसला वह खुद ही लेगा’। सोनम कपूर के इस स्टेटमेंट के बाद तो यही लगता है कि फैंस को वायु की एक झलक देखने के लिए लंबा इंतजार करना होगा। वीरे दी वेडिंग एक्ट्रेस ने अब तक भले ही अपने बेटे की शक्ल ना दिखाई हो, लेकिन वह कभी पिता अनिल कपूर तो कभी भाई हर्षवर्धन के साथ वायु की खेलते हुए तस्वीरें शेयर करती हैं।

फिल्मों में वापसी करना चाहती हैं सोनम कपूर

सोनम कपूर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, ‘मेरे लिए ये एक अच्छा ब्रेक रहा है, लेकिन अब मैं फिल्मों में वापस आना चाहती हूं और फिर से फिल्में करना चाहती हूं। मेरी प्रेग्नेंसी से पहले मैंने एक सुजॉय घोष की फिल्म की थी, जो अब रिलीज के लिए तैयार है। सेट पर जाने का बेसब्री से मुझे इंतजार है, क्योंकि मेरा ज्यादातर समय वही पर बीता है’।

आपको बता दें कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी 8 मई 2018 को हुई थी। शादी के चार साल बाद मार्च में सोनम कपूर -आनंद आहूजा ने एक तस्वीर के साथ एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। जिसके बाद 20 अगस्त 2022 को सोनम ने बेटे वायु को जन्म दिया।

Pmc Publish

Learn More →