गर्लफ्रेंड को कार की छत से बांधकर युवक ने की ड्राइविंग, वीडियो देखने वाले हुए हैरान


आजकल कई तरह के वीडियो तेजी से वायरल हो जाते हैं और उन वीडियो को देखने के बाद लोगों के होश उड़ जाते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो ने लोगों के होश उड़ाए हुए है। यह वीडियो रूस का है। जहाँ कार स्टंट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस अजीबो गरीब वीडियो ने लोगों के होश उड़ा रखे हैं। जी दरअसल इस वीडियो में सर्गेई कोसेंको अपनी प्रेमिका को कार की छत से बांधकर मास्को के चारों ओर ड्राइव करता है। आप देख सकते हैं ‘ट्रस्ट टेस्ट’ का यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है और इस वीडियो को 3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। अब तक कई यूजर्स इसे देख हैरानी जता रहे हैं।

वहीं कई यूजर्स ने इस तरह के खतरनाक स्टंट को आजमाने और सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए कई उनकी आलोचना भी की है। आप सभी देख सकते हैं वायरल वीडियो क्लिप में कोसेंको एक हाथ से हरे रंग की बेंटले चला रहे हैं, जबकि उनका दूसरा हाथ उनकी प्रेमिका के हाथ के साथ हथकड़ी से जुड़ा हुआ है। इस वीडियो में उनकी गर्लफ्रेंड का मुंह भी सील किया गया था। एक मशूहर स्थानीय समाचार के अनुसार, कोसेंको ने कमेंट सेक्शन में बताया कि स्टंट कई ‘ट्रस्ट टेस्ट’ में से एक था जो यह कपल एक साथ कर रहा है। वहीं जो दर्शक उनके वीडियो के देखकर डर गए थे, उन्होंने इस स्पष्टीकरण के बावजूद स्टंट को गलत बताया और उनकी आलोचना की।

View this post on Instagram

A post shared by Sergey Kosenko (@sergey_kosenko)

आप सभी को बता दें कि इस मामले को पुलिस तक भी पहुंचा दिया गया और एक शुरुआती जांच में यह भी पता चला है कि खतरनाक स्टंट के लिए इस्तेमाल की गई हरी बेंटले कोसेंको की नहीं है। यह एक उधार ली गई लग्जरी कार थी और इस कार के मालिक के ऊपर 68 बार जुर्माना लगाया जा चुका है, जिनका भुगतान कार मालिक ने नहीं किया है। वैसे यह वायरल वीडियो साल 2021 का है लेकिन इस समय तेजी से वायरल हो रहा है।