नए साल पर इंडियन ऑयल ने दिया बड़ा तोहफा, कीमत में इतने रुपये की कटौती


नई दिल्ली: नए साल पर इंडियन ऑयल ने लोगों को बड़ा तोहफा दिया है. इंडियन ऑयल ने कॉमर्शियल एलपीजी सिलेंडर की कीमत में 100 रुपये की कटौती करने का फैसला किया है. इससे लोगों को काफी राहत मिलेगी. हालांकि घरेलू एलपीजी सिलेंडर के दाम में कोई बदलाव नहीं हुआ है.

कॉमर्शियल एलपीजी सिलेंडर के दाम घटे

बता दें कि इससे पहले बीते दिसंबर महीने में कॉमर्शियल एलपीजी सिलेंडर के दाम बढ़ाए गए थे. दिसंबर में एलपीजी सिलेंडर के दाम में 100 रुपये की बढ़ोतरी की गई थी. हालंकि लोगों के लिए राहत की बात ये थी कि घरेलू एलपीजी सिलेंडर की कीमत में तब कोई बदलाव नहीं किया गया था. कॉमर्शियल सिलेंडर की कीमतों में कमी से रेस्टोरेंट चलाने वालों को राहत मिली है.

इतने रुपये का हुआ कॉमर्शियल एलपीजी सिलेंडर

बता दें कि 100 रुपये की कटौती के बाद दिल्ली में 19 किलोग्राम वाले कॉमर्शियल एलपीजी सिलेंडर की कीमत 2001 रुपये हो गई है. वहीं कोलकाता में कॉमर्शियल एलपीजी सिलेंडर का दाम 2077 रुपये हो गया है. मुंबई में 19 किलोग्राम वाले कॉमर्शियल एलपीजी सिलेंडर की कीमत 1951 रुपये हो गई है.

घरेलू एलपीजी सिलेंडर की कीमत में बदलाव नहीं

जान लें कि घरेलू सिलेंडर की कीमत में इस बार भी कोई बदलाव नहीं किया गया है. आखिरी बार अक्टूबर में घरेलू एलपीजी सिलेंडर के दाम बढ़ाए गए थे. दिल्ली और मुंबई में नॉन-सब्सिडी वाले 14.2 किलोग्राम घरेलू एलपीजी सिलेंडर की कीमत 899.50 रुपये है. वहीं कोलकाता में इसकी कीमत 926 रुपये है, जबकि चेन्नई में 14.2 किलोग्राम वाला घरेलू एलपीजी सिलेंडर आपको 915.50 रुपये में मिलेगा.