नाज़ायज़ संबंध के चक्कर में युवक का कत्ल, पुलिस ने महज आठ घंटों में सुलझाई गुत्थी

जयपुर: राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले में हुए क़त्ल की गुत्थी को पुलिस ने 8 घंटे में सुलझा दिया. दरअसल, गुरुवार सुबह बाटोदा थाना इलाके में जीवद नदी के पास एक युवक का शव बरामद हुआ था. मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी को अरेस्ट कर लिया है. शुक्रवार को दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है.

सवाई माधोपुर के पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह ने जानकारी दी है कि गुरुवार सुबह 8 बजे बाटोदा थाना इलाके में जीवद नदी के पास रोड किनारे एक युवक का शव मिलने की सूचना एक राहगीर ने पुलिस को दी. सूचना पर थानाधिकारी विवेक हरसाना घटनास्थल पर पहुंचे. शव की पहचान ब्रजेन्द्र पुत्र गिर्राज मीणा निवासी काजी कोण्डली थाना बाटोदा के रूप में हुई, जिसके बाद परिजनों को सूचित किया गया. मोबाइल फॉरेंसिक यूनिट को मौके पर बुलवा कर साक्ष्य जुटाए गए. इसके बाद लाश का पोस्टमार्टम करवाया गया. मृतक के परिजनों की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेश कुमार खींची व सीओ बामनवास तेज कुमार पाठक के सुपर विजन में थानाधिकारी बामनवास बृजेश मीणा, थानाधिकारी मलारना डूंगर धनराज मीणा एवं थानाधिकारी बाटोदा विवेक हरसाना को शामिल कर टीम का गठन किया गया. 

पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह ने जानकारी दी है कि गठित टीम ने महज 8 घंटों में हत्या के आरोपी जसराम मीना पुत्र हरिराम (32) निवासी पाडलीथाना बालाघाट जिला करौली व मृतक की पत्नी निरमा मीना (23) को अरेस्ट कर मामले का खुलासा कर दिया. जसराम मीना गांवमोरपा में पोस्ट मास्टर के पद पर 9 वर्षों से पदस्थ है. जसराम का मृतक विजेंद्र की पत्नी निरमा के साथ कई सालों से नाज़ायज़ संबंध था, जिसे लेकर बिजेंद्र व उसकी पत्नी के बीच हमेशा विवाद रहता था. इसी को लेकर घटना की रात जसराम ने विजेंद्र को शराब पिलाई. इसके बाद तैलिए से गला घोंट उसे मार डाला.