पंजाब: अरविंद केजरीवाल ने श्री राम तीर्थ में टेका माथा, किए ये वादे

अमृतसर, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने श्री राम तीर्थ में माथा टेक 4 नए वायदे किए। उन्होंने ऐलान किया कि पंजाब में उनकी सरकार बनने पर एससी समाज के बच्चों को फ्री शिक्षा दी जाएगी। उन्होंने कहा कि डा. भीमराव अंबेडकर का सपना था की देश का हर बच्चा शिक्षित हो उनके इस सपने को साकार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जो सीवरेज मैन सीवर में घुसकर साफ सफाई कर रहे हैं, उन्हें नई मशीनें उपलब्ध करवाई जाएंगी ताकि वह सीवर में ना घुसकर काम करें।

केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में आप की सरकार बनते ही सभी कच्चे मुलाजिमों को पक्का किया जाएगा। इसके अलावा श्री राम तीर्थ में सरकार की तरफ से बनाए गए श्राइन बोर्ड को भंग करके संत समाज को दिया जाएगा उन्होंने कहा कि संत समाज की यह मांग है कि साइन बोर्ड को भंग किया जाए।

कांग्रेसी नेता सुखजिंदर राज सिंह लाली मजीठिया आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए पंजाब प्रधान भगवंत मान और राघव चड्ढा ने उन्हें पार्टी में शामिल करवाया। उन्होंने कहा कि ड्रग और बेअदबी जैसे मुद्दों का हल ना होने के कारण कांग्रेस से नाता तोड़ा है। उन्होंने कहा कि हल्का मजीठा में पूरी तरह से सरगर्म होंगे। गाैरतलब है कि पंजाब में इस साल हाेने वाले विधानसभा चुनाव काे लेकर राजनीतिक दलाें ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पिछले साल कई बार पंजाब का दाैरा किया था। अब नए साल के पहले ही दिन केजरीवाल फिर अमृतसर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि जिले में गुटबाजी के चलते ही केजरीवाल काे आना पड़ा है।