1 जनवरी 2022 राशिफल:- साल का पहला दिन है शुभ, जानें अपना भाग्यफल


1 जनवरी 2022 राशिफल:-

मेष- नए साल के पहले दिन आप जो भी काम शुरू करेंगे वो जरूर सफल होगा. आत्मचिंतन से आप खुद को नकारात्मकता से दूर रखने में सफल रहेंगे। परिवार के सदस्यों के साथ विवाद या विवाद होने की संभावना है। समय पर भोजन और चैन की नींद पर ध्यान दें। 

वृष- आज साल के पहले दिन आपकी राशि में तनाव के संकेत हैं, इसलिए आपको सलाह दी जाती है कि व्यर्थ में लड़ाई न करें. प्रतियोगिता आपको थोड़ी परेशान कर सकती है। बेवजह अपनी मानसिक शांति भंग न करें। अपने तनाव को कम करने की कोशिश करें और अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें। 

मिथुन- आज साल का पहला दिन आपके लिए काफी फायदेमंद है, जीवनसाथी के सहयोग से आप अपने काम पूरे कर पाएंगे. अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें। अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है या कोई विशेष लाभ मिल सकता है। आपके दिमाग में नए विचार भी आएंगे। आज आप थोड़े प्रैक्टिकल रहेंगे। 

कर्क- साल का पहला दिन आपके हाथों में ढेर सारी खुशियां लेकर आएगा. आज आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को नए साल की शुभकामनाएं देंगे। आपके करीबी लोग आपकी सफलता में योगदान देंगे। नौकरीपेशा लोगों को मनचाही नौकरी मिलने की संभावना है। अपना समय व्यर्थ न गवाएं, अपना कीमती समय किसी काम में लगाएं।

सिंह- साल की शुरुआत में भाग्य आपका साथ देगा। आपके भाग्य में खुशियों और प्यार की बरसात होगी। आज आप अपने घरेलू जीवन से संतुष्ट रहेंगे। लंबे समय से आप अपने गृहस्थ जीवन के बारे में नहीं सोच रहे थे। आपको यह महसूस किए हुए कितना समय हो गया है कि आपका गृहस्थ जीवन कितना महत्वपूर्ण है। 

कन्या- नया साल आपके लिए खुशियों का संदेश लेकर आ रहा है. आज साल का पहला दिन कोई नया काम शुरू करने के योग्य है। अपनों की खुशी के लिए आप दिल से कोशिश करेंगे। परिवार के लिए कुछ नया सामान ले जा सकते हैं। आज आपके मन में कई तरह के विचार आ रहे हैं। बुद्धि से आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी। 

तुला- आज आपको अलग-अलग जिम्मेदारियां निभानी होंगी. यदि आप मदद के लिए दूसरों पर बहुत अधिक निर्भर हैं, तो आप दुखी हो जाएंगे। किसी भी प्रकार की देरी या भ्रम की स्थिति में धैर्य रखें। आपकी सेहत भी थोड़ी नाजुक रह सकती है। धार्मिक आयोजन सुखद रहेंगे। सावधान रहे।  

वृश्चिक- नए साल के पहले दिन कोई निवेश न करें. आज के दिन किसी को पैसा न दें, नहीं तो आपका पैसा रुक सकता है। आज आपका किसी नए काम के प्रति झुकाव महसूस होगा। आज आप अपने करियर को लेकर किसी करियर सलाहकार से मिलने की सोचेंगे। 

धनु – आज के दिन यदि आपको सफलता और सफलता नहीं मिलती है तो निराश न होने की सलाह दी जाती है. इस दिन आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण रखना चाहिए। सेहत पर ध्यान दें। आज आपको पैसे कमाने के कुछ नए और अच्छे मौके भी मिल सकते हैं।  

मकर- नए साल की शुरुआत अच्छी रहेगी. क्रोध पर नियंत्रण जरूरी है। धार्मिक कार्यों या यात्रा और यात्रा के माध्यम से भक्ति प्रकट होगी और मन की अशांति को दूर करेगी। अपने विचारों को सकारात्मक रखें, आने वाले समय में आपको निश्चित रूप से इसका लाभ मिलेगा। 

कुंभ- साल की शुरुआत में आपके सभी रुके हुए काम पूरे होंगे, पारिवारिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए फायदेमंद रहेगा. इस दिन पिता से धन की प्राप्ति हो सकती है। किसी करीबी रिश्तेदार से आपके संबंध खराब हो सकते हैं। आज अपने रिश्ते को सुधारने की पूरी कोशिश करें। 

मीन- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। साल के पहले दिन चिंताओं के बादल हटने से आप मानसिक हल्कापन महसूस करेंगे। मन में उत्साह का संचार होगा, जिससे आप दिन भर प्रसन्न रहेंगे, शाम को दोस्तों के साथ बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं।