आपदा में अवसर इसे कहते हैं बॉस, वीडियो वायरल


आज के समय में कुछ छात्रों का पढ़ाई में मन नहीं लगता और फिर वह बिना पढ़े ही परीक्षा में पास होना चाहते हैं तो चीटिंग कर लेते हैं। ऐसे में आज के समय में कोरोना के नए वेरिएंट Omicron के चलते लोगों को मास्क लगना पड़ता है और मास्क के चलते लोगों के लिए चीटिंग करना आम हो गया है। कोरोना संक्रमण के आने से मास्क, सैनीटाइजर और सोशल डिस्टेसिंग के नियम एक बार फिर लोग मानने लगे हैं लेकिन कई लोग ऐसे हैं जो मास्क का गलत का फायदा उठाते हैं। इस समय ऐसा ही कुछ सामने आया है, जिसमें एक छात्र ने एग्जाम में नकल के लिए मास्क का इस्तेमाल किया।

आप देख सकते हैं इस समय वायरल हो रहे वीडियो में यह सब साफ़ नजर आ रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कई सारे छात्र एकसाथ एग्जाम देने के लिए बैठे हैं और दिए गए प्रशनों के उत्तर के लिए बैठे हैं, लेकिन उनमें से तभी एक छात्र नकल के लिए ऐसा कुछ करता है। इसे देखकर आपका माथा घूम सकता है। आप देख सकते हैं कि इसमें स्टूडेंट ने मास्क के अंदर आंसर लिखे थे, जिससे देखकर वह अपने आंसर लिखता जा रहा था और उसे देखकर पीछे बैठा छात्र हैरान होकर हंसने लगता है। इस समय सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by memes | news | comedy (@ghantaa)

इस वीडियो को देखकर कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ ‘ कोई कल्पना ही नहीं कर सकता कि नकल इस प्रकार भी हो सकती है।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ इस छात्र ने आपदा को अवसर में तब्दिल कर दिया।’ इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस पर अपना रिएक्शन। इस तरह के कई कमेंट्स हैं जो किये जा रहे हैं।