छोटी सी बच्ची का गजब का क्लासिकल डांस देख ख़ुशी से झूम उठें लोग

आज के समय में कई वीडियो वायरल होते हैं जो कभी कभी तो दिल जीत लेते हैं तो कभी कभी दिमाग को खराब कर देते हैं। अब आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखने के बाद आप ख़ुशी से झूम उठेंगे। यह वीडियो एक छोटी सी बच्ची का डांस वीडियो है जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे और कहेंगे कि इतनी छोटी सी उम्र में ये बच्ची आखिर इतना अच्छा डांस कैसे कर ले रही है? इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्ची क्लासिकल डांस कर रही है और बहुत ही खूबसूरती से कर रही है। इस दौरान उसके एक्सप्रेशन्स और उसके पैरों और हाथों के स्टाइल दिल को बड़ा ही सुकून दे रहे हैं।

जी दरअसल, बच्ची स्टेज पर डांस कर रही एक महिला के क्लासिकल डांस को देख कर उसकी कॉपी कर रही है। वहीं इस दौरान बीच-बीच में बच्ची का लय थोड़ा खराब भी होता है, लेकिन वह देख कर जितनी खूबसूरती से डांस कर रही है, शायद ही उसकी उम्र के बच्चे ऐसा कर पाएं। ऐसा भी हो सकता है कि बच्ची कहीं पर क्लासिकल डांस भी सीखती हो, क्योंकि उसके हाथों और पैरों के मूवमेंट को देख कर ऐसा लग नहीं रहा कि वह पहली बार डांस कर रही है। वैसे बात जो भी हो, लेकिन यह वीडियो लोगों का दिल जरूर जीत रहा है।

इस वीडियो को आईएएस अधिकारी डॉ। एम। वी। राव ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, ‘हाउ कूल’। इस वीडियो पर अब तक 20 हजार से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 1,700 से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। वहीं कई लोग इस वीडियो को देख हैरानी जता रहे हैं और कई लोग इस वीडियो को देख ख़ुशी जता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘सो स्वीट’, तो दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘भगवान का तोहफा है ये’।