मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरें ऐप पर की गई अपलोड, सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने की ये मांग

सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरें एक ऐप पर अपलोड किए जाने का मामला सामने आया है. शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी  ने शनिवार को कहा कि होस्टिंग प्लेटफॉर्म गिटहब का इस्तेमाल करते हुए सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरें एक ऐप पर अपलोड की गई हैं. इस मामले को मुंबई पुलिस के सामने उठाया गया है.

ऐप पर डाली गईं मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरें

सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने मुंबई पुलिस से इस मामले की शिकायत करते हुए दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किए जाने की मांग की है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मैंने मुंबई पुलिस आयुक्त और पुलिस उपायुक्त (अपराध) रश्मि करांदिकर जी से बात की है. वे इसकी जांच करेंगे. मैंने महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक (DGP) से भी हस्तक्षेप करने के लिए बात की है. उम्मीद है कि इस तरह की गलत साइट के पीछे जो लोग हैं उन्हें पकड़ा जाएगा”.

प्रियंका चतुर्वेदी ने गिरफ्तारी की मांग की

प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि उन्होंने सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अश्विनी वैष्णव  से उन लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का कई बार आग्रह किया जो सुल्लीडील्स जैसे प्लेटफार्म के जरिये महिलाओं को निशाना बना रहे हैं. शर्म की बात है कि इसे नजरअंदाज किया जा रहा है. मुंबई पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है और संबंधित अधिकारियों को कार्रवाई करने के लिए कहा गया है. एक अधिकारी ने कहा कि मुंबई साइबर पुलिस ने आपत्तिजनक सामग्री के संबंध में जांच शुरू कर दी है.