तेजस्वी ने करण कुंद्रा को मारी लात, फैंस ने प्यार को बताया ड्रामा


देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर के प्रतियोगियों के लिये 2022 का पहला दिन बहुत स्पेशल रहा। भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया एवं ‘हीमैन’ धर्मेंद्र के आने से शो की रौनक बढ़ गई। नववर्ष के जश्न के माहौल में सलमान खान ने कुछ प्रतियोगियों की खूब क्लास भी लगाई। इस के चलते शमिता शेट्टी एवं सलमान खान के मध्य बहसबाजी हुई, जिसके पश्चात् शमिता रो पड़ती हैं। शमिता को निराश देख करण कुंद्रा उन्हें समझाने के लिये जाते हैं, जो तेजस्वी प्रकाश को बिल्कुल अच्छा नहीं लगता। 

वही वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान को शमिता शेट्टी पर भड़कता देखा गया। सलमान की डांट सुनने के पश्चात् शमिता निराश होकर वॉशरूम में चली जाती हैं। शमिता को रोता देख कर करण को बुरा लगता है। इसलिये वो शमिता के पीछे-पीछे उन्हें समझाने के लिये जाते हैं। करण, शमिता से चर्चा करने का प्रयास कर ही रहे होते हैं, तभी वहां तेजस्वी प्रकाश आ जाती हैं। 

https://twitter.com/BBLiveFeed1/status/1477328655873294336?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1477330223054000128%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es3_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.newstracklive.com%2Fnews%2Fbb-15-tejasswi-prakash-kicks-karan-kundrra-is-it-love-or-insolence-sc90-nu915-ta915-1483064-1.html

वही तेजस्वी को गुस्से में देख करण उनसे बात करने के लिये जाते हैं, मगर तेजस्वी ने करण की एक न सुनी। तत्पश्चात, उन्होंने लिविंग रूम में भी उसी मसले को उठाया। तेजस्वी करण से बोल रहीं थीं कि तुम शमिता के पीछे क्यों गये। मेरे सामने ये सब ड्रामा मत करो। जब तुम दूसरों पर शक करते हो, तो ये भी देखो कि तुम क्या कर रहे हो। करण चुपचाप तेजस्वी की बातें सुनते रहे तथा बदले में एक शब्द नहीं बोला। तेजस्वी ने करण से बात करने का प्रयास किया, मगर करण ने साफ कर दिया उन्हें नकारात्मकता से बाहर निकलने की आवश्यकता है। रात में तेजस्वी फिर करण से चर्चा करने का प्रयास करती हैं, मगर शायद वो इन सब चीजों से बाहर आना चाहते हैं। इसलिये उन्होंने तेजस्वी से बोला कि पक गया हूं मैं। इसके अलावा ये भी बोला कि वो इन सब नाटकों से थक चुके हैं। इसके पश्चात् करण चुपचाप अपने बेड पर सोने चले जाते हैं। लेकिन लगता है कि तेजस्वी का गुस्सा अब तक शांत नहीं हुआ था। वो बेड से उठती हैं तथा करण को पीछे से लात मारती हैं। फिर भी करण पलट कर उनकी तरफ नहीं देखते। वही ये देखकर कई फैंस भड़के तथा उनके प्यार को ड्रामा बोल दिया।