J&K: खुफिया एजेंसियों ने बड़े आतंकी हमले को लेकर जारी किया अलर्ट


श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में सेना के Operation All Out से तिलमिलाए आतंकी संगठन और उनके आका अब पलटवार की साजिश रच रहे हैं. खुफिया अलर्ट के अनुसार, एक बार फिर पाकिस्तानी आतंकी, सुरक्षाबलों को निशाना बना सकते हैं. इसके लिए आतंकी POK में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे हैं. ख़ुफ़िया एजेंसियां 28 दिसंबर से निरंतर अलर्ट जारी कर रही हैं.

खुफिया एजेंसियों के अलर्ट में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा की साज़िश की जानकारी दी गई है. एजेंसियों ने अलर्ट जारी करते हुए सुरक्षाबलों को बताया है कि आतंकियों का समूह भारतीय इलाके में घुसपैठ करने की फ़िराक़ में है. आतंकी सुरक्षाबलों और पुलिस पर अटैक कर सकते हैं. इसलिए पैरामिलिट्री फोर्स मूमेंट के दौरान अतिरिक्त सतर्कता बरतें. अलर्ट के अनुसार पाकिस्तान स्थित और समर्थित आतंकी संगठन जैश -ए-मोहम्मद आने वाले दिनों में स्थानीय पुलिस पर हमला कर सकता है

अलर्ट के अनुसार, जैश का आतंकी ज़ाहिद अहमद वानी और उसके साथ दो आतंकी, जिसमें एक पाकिस्तानी आतंकी भी शामिल है, पुलवामा के पास हमला कर सकते हैं. खुफिया एजेंसियों के दूसरे अलर्ट के अनुसार, आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के लगभग 6 आतंकी, जिनके साथ एक गाइड भी है, ये आतंकी POK के एक गांव में शिविर बनाकर रह रहे हैं. ये किसी भी समय भारत की सरहद में घुसपैठ कर सकते हैं.