अरविंद केजरीवाल में कोरोना पॉजिटिव, उत्तराखंड में मचा हडकंप, बड़ी रैली को किया था संबोधित


देहरादून,दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी के पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। उन्होंने ट्ववीट कर इस बात की जानकारी देते हुए अपने संपर्क में आए सभी लोगों से एहतियात बरतने और जांच कराने की अपील की है। केजरीवाल के पाजिटिव आने के बाद उत्तराखंड में भी हलचल है। बता दें कि बीते रोज केजरीवाल उत्तराखंड के दौरे पर थे।

अरविंद केजरीवाल तीन जनवरी को उत्तराखंड के दौरे पर रहे। केजरीवाल जौलीग्रांट एयरपोर्ट से सीधा बीजापुर गेस्ट हाउस पहुंचे। यहां उन्होने एक बजे से पौने तीन बजे तक पार्टी पदाधिकारियों के साथ अलग-अलग बैठक की। इसके बाद उन्होंने पदाधिकारियों के साथ लंच भी किया। बीजापुर में केजरीवाल के साथ आप प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया, आप वरिष्ठ नेता कर्नल अजय कोठियाल मौजूद रहे। पहले केजरीवाल ने इन दोनों नेताओं के साथ बैठक की।

इस दौरान अरविंद केजरीवाल के से मिलने के लिए कार्यकर्त्ताओं का तांता बीजापुर गेस्ट हाउस में लगा रहा। हालांकि, समय की कमी के चलते केजरीवाल शीर्ष पदाधिकारियों के अलावा अन्य किसी से नहीं मिले। दोपहर पौने तीन बजे केजरीवाल बीजापुर से परेड ग्राउंड के लिए रवाना हो गए। परेड ग्राउंड में उन्होंने एक बड़ी जनसभा को भी संबोधित किया।

दिल्ली लौटने के बाद जब केजरीवाल ने अपना कोरोना टेस्ट (Coronavirus Test) कराया तो वे कोरोना संक्रमित (Coronavirus Infected) मिले हैं। उन्होंने बताया कि उनमें हल्के लक्षण नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने संपर्क में आने वालों से अपील की है कि वे सभी अपनी कोरोना जांच करवाएं और एहतियात बरतें। केजरीवाल के पाजिटिव आने के बाद अब उनसे आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्त्ताओं में हलचल मच गई है। बता दें जनसभा के दौरान कोविड प्रोटोकाल का पालन नहीं हुआ था।