उर्फी जावेद ने ब्लैक कटआउट ऑउटफिट में कैटवॉक करती वीडियो की शेयर

टेलीविज़न जगत की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद आए दिन अपने आउटफिट्स के कारण चर्चाओं में रहती हैं। वह अक्सर ऐसे प्रयोग करती हैं जो आम लोग हजम नहीं कर पाते। हालांकि आहिस्ता-आहिस्ता उनके फॉलोअर्स उनको अतरंगी ऑउटफिट में देखने की आदत पड़ गई है। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो साझा किया है। इसमें उर्फी ब्लैक कटआउट ऑउटफिट में कैटवॉक करती दिखाई दे रही हैं।

वही कुछ लोगों ने उर्फी की प्रशंसा की है कि उन्होंने इसे बहुत अच्छी तरह कैरी किया है। कुछ लोगों ने इसे चूहे से कटा हुआ बताया है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो जिन्होंने उर्फी के ऑउटफिट के छेद तक गिन डाले। वही एक बार फिर से उर्फी जावेद अपने ऑउटफिट के कारण चर्चाओं में हैं। उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है। इसके साथ लिखा है, कौन है सेक्सी। वीडियो क्लिप में उर्फी ब्लैक कटआउट गाउन पहने हैं। इसमें कई होल्स नजर आ रहे हैं। उर्फी के गेटअप पर लोगों ने कई प्रकार के कॉमेंट्स किए हैं। 

वही एक फॉलोअर ने लिखा है, लगता है घर में चूहे बहुत हैं बड़ा डिजाइन से काटते हैं। एक और कॉमेंट है, ये किस चूहे का काम है। एक फॉलोअर ने लिखा है, आपने इसे बहुत अच्छी प्रकार कैरी किया है। वहीं एक ने ड्रेस के होल गिन डाले हैं तथा लिखा है 9 छेद हैं। उर्फी जावेद पिछले दिनों अपने एक इंटरव्यू को लेकर चर्चाओं में थीं। उन्होंने कहा था कि वह मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करना चाहतीं तथा भगवदगीता पढ़ रही हैं। उन्होंने कहा था कि मुस्लिम लड़के लड़कियों को अपनी मर्जी से चलाते हैं तथा सीमित सोच रखते हैं।