निक्की तंबोली की तस्वीरों ने सोशल मिडिया पर लगाई आग, फैंस देख हुए दीवाने

देश के चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ फेम निक्की तंबोली उन लोगों में से एक हैं जिनकी हॉटनेस सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है। निक्की भी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह अब तक भले ही ‘बिग बॉस’ तथा ‘खतरों के खिलाड़ी’ में विजेता नहीं बन पाईं मगर सोशल मीडिया पर उन्होंने जबरदस्त फैन फॉलोइंग बनाई है। अब एक बार फिर निक्की तंबोली ने एक सिजलिंग वीडियो साझा करके अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है।  

दरअसल, एक बार फिर निक्की तंबोली ने अपनी टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट कर फैंस की नींद उड़ा दी हैं। उन्होंने अपना हॉट फोटोशूट करवाया है, जिसके BTS वीडियो के देख आपके पसीने छूट रहे हैं। निक्की तंबोली ने अपने नवीनतम लुक के लिए ग्रीन कलर के सेक्सी लहंगा आउटफिट को सिलेक्ट किया है, जो थाई हाई स्लिट है। वहीं उनके ब्लाउज को भी ग्लैमरस टच देते हुए स्लीवलेस एवं बैकलेस बनाया गया है।

वही इस चिल्ली ग्रीन कलर की ड्रेस में निक्की बिल्कुल किसी मिर्ची की भांति तीखी एवं हॉट नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने तस्वीरों के लिए एक से बढ़कर एक कई दिलकश पोज दिए हैं, जो प्रशंसकों पर कहर ढा रहे हैं। अब निक्की के इस रूप को देखकर प्रशंसक उन्हें हरी मिर्च बोल रहे हैं। कोई कमेंट में हार्ट इमोजी बना रहा है तो कोई उन्हें दिल दे रहा है।