एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने युवती से दुष्कर्म के बाद की हत्या


 जयपुर: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सांगवाड़ा इलाके में सोमवार प्रातः 18 वर्ष  की युवती के पेड़ से लटके मिले शव का पुलिस ने खुलासा किया है. खुलासे में पता चला है कि युवती के साथ पहले रेप किया गया और फिर सिर पर पत्थर से वार कर उसे पेड़ से लटकाया दिया गया. दरअसल मृत युवती की सगाई हो चुकी थी और वह अपने मंगेतर से बात करती थी. ऐसे में युवती से एकतरफा प्यार करने वाला अपराधी युवक मुकेश ननोमा इस बात पर गुस्सा हो जाता था और इसी  कारण से उसने युवती का कत्ल कर दिया. युवक ने युवती को मारने से पहले बोला कि ‘तू मेरी नहीं हो सकती तो किसी और की नहीं होने दूंगा.’

ख़बरों का कहना है कि सिर पर चोट होने की वजह से केस हत्या का सामने आया था. पुलिस की टीम 20 घंटे में अपराधी तक पहुंच गई. आरोपी ने पूछताछ में  कहा है कि लंबे वक़्त से वह युवती से प्रेम करता था. एक दिन पता चला कि उसकी सगाई  हो चुकी है और वह उस लड़के से बात करती है तो नाराज़ हो गया . जिसके उपरांत प्लानिंग की कि कुएं में धकेलकर कत्ल कर दूंगा.  उसे घर बुलाया और घर से कुछ दूर खेत पर ले गया. वह कुएं के पास नहीं गई, जिससे प्लान असफल हो गया. फिर उसका रेप किया और सिर पर पत्थर से वार किया. जिसके उपरांत अपने मफलर से पेड़ पर लटका दिया.
 
आरोपी ने इस बारे में आगे कहा है कि लटकाने के उपरांत वह जिंदा तो नहीं है, इसे चेक करने के लिए उसने युवती को पत्थर से वार भी किए. जब उसके शरीर ने कोई हरकत नहीं की तो समझ गया कि उसकी मौत हो चुकी है. फिर वहां से घर चला गया.  जहां इस बात का पता चला है कि युवती मजदूरी करती थी. रविवार की शाम को मजदूरी कर आई और छोटे भाई के लिए खाना बनाया. युवती का बड़ा भाई बाइक लेकर दूसरे गांव गया था. बड़ा भाई और मां के आने पर युवती नहीं मिली और अगले दिन उन्हें पेड़ से लटकने की जानकारी मिली.