MP के छतरपुर में हथियारबंद बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग


मध्य प्रदेश के छतरपुर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत अंबेडकर नगर कॉलोनी में दर्जनभर हथियारबंद बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए कई राउंड फायरिंग की। इतना ही नहीं, बदमाशों ने कई घरों में तोड़फोड़ भी की। गोलियों की आवाज सुनकर मुहल्ले के लोग घटनास्थल पर पहुंचे, तब तक आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही थाना कोतवाली टीआई पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।

जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाना क्षेत्र के अंबेडकर नगर में रहने वाले अनिल अहिरवार ने कोतवाली में इस बात की शिकायत की थी कि उनके मुहल्ले में कुछ असामाजिक तत्व खुलेआम नशा करते हैं। इन नसेड़ियों ने विरोध करने पर अनिल के साथ मारपीट भी की थी। घटना के बाद अनिल अहिरवार ने बीती 4 जनवरी को थाना कोतवाली जाकर आपने साथ हुई मारपीट को लेकर सुरेश बाल्मीकि, दीपक कुंडे और करण बाल्मीकि के ऊपर मारपीट की एफआईआर दर्ज कराई थी।

मुहल्ले में कई राउंड की फायरिंग
एफआईआर दर्ज होने से गुस्साए आरोपियों ने बुधवार रात 9:30 बजे अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर अनिल के घर और उसके मुहल्ले में दहशत फैलने और मारपीट के उद्देश्य से अनिल के घर के दरवाजे पर कई राउंड फायरिंग की। इस दौरान आरोपियों ने अनिल के साथ-साथ मुहल्ले के कई अन्य घरों में भी पत्थर फेंके और फरार हो गए।

एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
घटना की जानकारी लगते ही थाना कोतवाली टीआई अखिलेश पुरी गोस्वामी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, बाकी अन्य फरार बताए जा रहे हैं। अनिल अहिरवार का कहना है कि मौके पर लगभग 12 आरोपी थे, जिनमें से वह सुरेश बाल्मीकि,दीपक कुंडे, करण बाल्मीकि, सागर, संतोष कुंडे और सुदामा को पहचानते हैं। टीआई अखिलेशपुरी गोस्वामी का कहना है जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सभी की तलाश की जारी है, फिलहाल एक आरोपी को पुलिस ने घटनास्थल के पास से गिरफ्तार कर लिया है।