MP के जबलपुर में सांस-बहू को सेल्फी लेना पड़ा भारी, नदी में गिरने से मौत

जबलपुर: मप्र के जबलपुर शहर में दुनिया के लोकप्रिय पर्यटक स्थल भेड़ाघाट पर सेल्फी लेना मुंबई से घूमने आई महिला तथा उसकी होने वाली बहू के लिए जानलेवा सिद्ध हुआ। न्यू भेड़ाघाट की चट्टानों से वह सेल्फी लेने का प्रयास कर रही थी, तभी संतुलन बिगड़ा तथा दोनों नदी में गिर गईं। दुर्घटना के पश्चात् स्थानीय तैराकों ने महिला का शव जब्त कर लिया है। बहु की खोजबीन जारी है। 

वही तिलवारा थाने में पदस्थ एसआई लेखराम ने कहा कि मुंबई के घाटकोपर में रहने वाले अरविंद सोनी अपनी बीवी हंसा सोनी, उम्र-50 वर्ष तथा बेटे राज, आयु-23 वर्ष के साथ भेड़ाघाट घूमने आए थे। राज की शादी रिद्धी पिछड़िया, आयु-22 साल के साथ होने वाली थीं। वह भी सोनी परिवार के साथ पर्यटन के लिए भेड़ाघाट पर गई थी।

वही दोपहर 3:30 बजे चारों व्यक्ति रोप-वे से न्यू भेड़ाघाट पहुंचे। इस के चलते हंसा एवं रिद्धि मोबाइल में टाइमिंग सेट कर तस्वीर खींचने के लिए चट्टानों पर खड़ी हो गईं। इस के चलते दोनों का संतुलन बिगड़ा तथा दोनों नर्मदा में गिर गईं। बहाव तेज था, जिससे कुछ ही समय में उनका कुछ पता नहीं चला। स्थानीय तैराकों ने हंसा सोनी की लाश को जब्त कर लिया है। लड़की की खोजबीन शनिवार प्रातः दोबारा आरम्भ हुईं।