ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर उनकी फिल्म विक्रम वेधा का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

एक्टर ऋतिक रोशन का आज जन्मदिन है. ऐसे में इस स्पेशल डे पर उनकी आने वाली फिल्म विक्रम वेधा का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि ऋत‍िक के फैंस काफी समय से इस फिल्म से ऋत‍िक के लुक का इंतजार कर रहे थे, जो अब सामने आ चुका है. अभिनेता के जन्मद‍िन पर फैंस का इंतज़ार खत्म हो गया है और फिल्म से अभिनेता का पहला लुक जारी कर दिया गया है. अभिनेता ऋतिक रोशन के लिए सोमवार का दिन दो मायनों में बेहद खास है.

सबसे पहला तो आज उनका बर्थडे है और इस स्पेशल डे पर उनकी आने वाली फिल्म विक्रम वेधा का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. ऐसे में ऋत‍िक खुद बहुत खुश हैं. अब अगर फिल्म से ऋतिके के लुक पर गौर करें तो वे काफी दमदार अवतार में नजर आ रहे हैं. दाढ़ी-मूंछ, आंखों पर ब्लैक सनग्लासेज, कुर्ता, गले में काला धागा, ब‍िखरे हुए बाल, चेहरे और छाती पर खून के धब्बे, फिल्म से ऋत‍िक का यह लुक उनके कैरेक्टर की झलक दे रहा है. आप सभी को बता दें कि विक्रम वेधा के ओर‍िज‍िनल वर्जन में विजय सेतुपती ने वेधा का रोल प्ले किया था. ऋत‍िक का यह लुक विजय सेतुपती की याद दिलाता है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि विक्रम वेधा में ऋत‍िक रोशन और सैफ अली खान लीड रोल्स हैं. जी दरअसल ऋत‍िक ने वेधा का और सैफ ने व‍िक्रम का किरदार निभाया है.

इस फिल्म में राध‍िका आप्टे भी अहम रोल में हैं. वैसे विक्रम वेधा के कुछ हिस्सों की शूट‍िंग हो चुकी है. सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के पहले शेड्यूल का शूट दुबई में किया गया था और इसके बाद सैफ अली खान ने लखनऊ में 19 दिन का शेड्यूल पूरा किया. खबरों के अनुसार विक्रम वेधा ओर‍िज‍िनली तमिल मूवी है जिसका निर्देशन पुष्कर-गायत्री ने किया है. इस फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपती ने लीड रोल प्ले किया था. यह फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई और इसे बेहद अच्छे रिस्पॉन्स मिले थे.