‘PM मोदी के टुकड़े-टुकड़े’ करने की धमकी देने वाले कांग्रेस नेता सपा में होंगे शामिल


लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से एन पहले विवादित छवि वाले कांग्रेस नेता इमरान मसूद पाला बदलकर समाजवादी पार्टी (सपा) में जा सकते हैं। कांग्रेस के पूर्व MLA और पार्टी के राष्ट्रीय सचिव के ऐसे करने पर प्रियंका गाँधी वाड्रा के मिशन यूपी को बड़ा झटका लग सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, मसूद ने सार्वजनिक रूप से कहा है कि, ‘यूपी में अगर भाजपा को हराना है तो सपा के साथ ही आना होगा। सपा ही यूपी में भाजपा (BJP) को चुनौती दे सकती है।’

इमरान मसूद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह सोमवार (10 जनवरी 2022) को कार्यकर्ताओं के साथ इस मामले पर चर्चा करेंगे। उसके बाद समाजवादी पार्टी की सदस्यता लेंगे। बता दें कि इमरान को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी का ख़ास माना जाता है, मगर अखिलेश यादव से लखनऊ में उनकी मुलाकात के बाद यह लगभग तय माना जा रहा है कि वह विधानसभा चुनाव में साइकिल चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ने वाले हैं। बता दें कि इमरान मसूद के वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले ‘नरेंद्र मोदी के टुकड़े-टुकड़े‘ करने की धमकी देने वाले बयान पर काफी बवाल मचा था। इसके बाद भी कांग्रेस ने उन्हें 2019 के आम चुनाव में यूपो की चुनाव समिति का हिस्सा बनाया था।

इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर इमरान मसूद का अपनी पत्नी के साथ एक समारोह में डांस करने का वीडियो वायरल होने के बाद मुस्लिम संगठनों और मौलानाओं ने उन्हें जमकर लताड़ा भी था। मौलानाओं ने कहा था कि ऐसा करना इस्लाम के विरुद्ध है। बता दें कि इस वीडियो में कुछ महिलाएँ ‘उड़ें जब-जब जुल्फें तेरी’ गाने पर डांस कर रही थीं, इन महिलाओं में इमरान की पत्नी भी शामिल थीं।