Realme के इस धाकड़ स्मार्टफोन ने मचाया धमाल, पलक झपकते ही हुआ Sold Out, जानिए खासियत


नई दिल्ली. Realme GT Neo2 Dragon Ball Z Limited Edition हाल ही में चीन में लॉन्च किया गया है. फोन 90 के दशक के लोगों को बचपन की याद दिलाता है. 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया, लिमिटेड एडीशन वाला स्मार्टफोन चीन में पहली बिक्री 7 जनवरी को दोपहर 12 बजे शुरू हुई. फोन 2699 युआन (31,469 रुपये) के प्रमोशनल प्राइज पर बिका. अपने पहले से ही लोकप्रिय Realme GT Neo2 के ड्रैगन बॉल जेड लिमिटेड एडीशन की सभी 5000 यूनिट्स को अपनी पहली बिक्री के भीतर बेच दिया.

आने वाली है दूसरी सेल

Realme ने Realme GT Neo2 Dragon Ball Z एडीशन की दूसरी फ्लैश सेल जल्द ही 10 जनवरी को दोपहर 12 बजे पर अपने आधिकारिक Realme China ऑनलाइन स्टोर, अपने आधिकारिक Tmall स्टोर और Oppo China ऑनलाइन स्टोर पर शुरू करने का फैसला किया है.

Realme GT Neo2 Dragon Ball Z Limited Edition Specifications

ड्रैगन बॉल जेड लिमिटेड एडीशन मूल रियलमी जीटी नियो 2 के समान है. हुड के तहत, यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसमें 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी है. बैटरी को बढ़ाने के लिए Realme की इन-हाउस 65W सुपरडार्ट चार्जिंग है जो एक घंटे में फोन को 0% से 100% तक ले जा सकती है. मल्टीमीडिया खपत के लिए, खरीदारों को यह सुनकर खुशी होगी कि फोन 6.62” E4 120Hz सैमसंग AMOLED डिस्प्ले से लैस है जिसमें डुअल स्टीरियो स्पीकर बूट करने के लिए हैं.

जबरदस्त है डिजाइन

कैमरा आईलैंड के बगल में, जापानी कांजी चरित्र है, जिसका अर्थ है “ज्ञान” या “ज्ञानोदय”. यह पूरे शो में गोकू का एक हस्ताक्षर प्रतीक है, जो नामेक के रास्ते में अपने अंतरिक्ष यान पर अपने गहन प्रशिक्षण को पूरा करने के बाद प्राप्त ज्ञान को दर्शाता है. ड्रैगन बॉल जेड थीम के साथ पैकेजिंग को अनुकूलित करने के अलावा, रियलमी ने कस्टम-डिज़ाइन किए गए सिम कार्ड पिन को भी शामिल किया है जो बॉक्स में चौथी ड्रैगन बॉल जैसा दिखता है, साथ ही बॉक्स में स्पेशल स्टिकर और आर्टवर्क भी शामिल है. ड्रैगन बॉल के फैन्स यह सुनकर बहुत खुश होंगे कि आर्टवर्क ड्रैगन बॉल जेड सीरीज में एक छोटे और कॉम्पैक्टवाले कार्ड के आकार के फॉर्म फैक्टर में गोकू की लड़ाई पर प्रकाश डालती है.