दिग्गज स्नूकर और बिलियर्ड्स खिलाड़ी पंकज हुए कोरोना पॉजिटिव


दिग्गज स्नूकर एवं बिलियर्ड्स खिलाड़ी पंकज आडवाणी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। 23 बार के विश्व चैंपियन पंकज ने सोमवार को ट्वीट कर खुद के संक्रमित होने की सूचनादी है। आडवाणी ने बोला है, ‘मैं कोरोना वायरस से संक्रमित मिला हूं। बीते 2 दिनों से कंपन और बुखार जैसा महसूस कर पा रहे है। जो हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं, उन सभी से अनुरोध है कि वह कृपया अपना टेस्ट करवाएं। मैंने खुद को आइसोलेट भी कर चुका हूँ और फिलहाल होम क्वारंटीन में हूं। कृपया सुरक्षित रहें और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें।’

चैंपियन खिलाड़ी ने पिछले वर्ष दिसंबर में भोपाल में आयोजित 64वीं राष्ट्रीय बिलियर्डस चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम कर लिया है। यह उनका कुल 11वां राष्ट्रीय खिताब भी था। इस जीत के बाद से आडवाणी IBSF विश्व स्नूकर चैंपियनशिप की तैयारियों में लगे थे। लेकिन कोरोना के बढ़ते मामले के कारण से टूर्नामेंट को मार्च तक के लिए स्थगित किया जा चुका है। 

मुंबई महामारी से सबसे बुरी तरह प्रभावित शहरों में शामिल है और ग्रेटर मुंबई नगर निगम की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार रविवार को मुंबई में 19474 नए केस सुनने को मिले थे।