केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव द्वारा धर्म को अंधविश्वास कहे जाने पर बोला हमला, कहा- माफी मांगे….

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में 18वीं विधानसभा के गठन के लिए तारीख घोषित होने के बाद से ही सभी नेता बेहद सक्रिय हो गए हैं। इसी बीच आरोप तथा प्रत्यारोप की बौछार भी जारी है। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला है। इतना ही नहीं, धर्म को लेकर अखिलेश यादव के बयान पर उनके माफी मांगने को कहा है।

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि धर्म को अंधविश्वास बताते हुए भगवान कृष्ण पर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के बयान से लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। उनके इस बयान से काफी लोग आहत हैं। मैं तो चाहता हूं कि वह अपने इस बयान पर माफी मांगे। धर्म में तो करोड़ों लोगों की आस्था जुड़ी होती है। अखिलेश यादव लोगों की आस्था से खेल रहे हैं।

केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस के विधायक इमरान मसूद को समाजवादी पार्टी में शामिल करने पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि इमरान मसूद को पार्टी में शामिल कर अखिलेश यादव ने अपनी मंशा जाहिर कर दी है। उनकी मंशा साफ है कि 2022 में कई सीट जीतने के प्रयास में वह कई गुंडों के साथ अपराधियों को भी मोर्चे पर लगा देंगे।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विधानसभा चुनाव 2022 में भाजपा की बड़ी जीत हासिल करने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि हम 300 से अधिक सीट जीतेंगे। समाजवादी पार्टी के बारे में उन्होंने कहा कि दस मार्च को 11 बजे सपा के 12 बजेंगे। सपा तो इस बार अर्धशतक भी नहीं लगा सकेगी। इसी कारण उन्होंने चुनाव में डिजिटल प्रचार के माध्यम का विरोध किया। दूसरे शब्दों में कह सकते हैं कि वह अपनी हार स्वीकार कर चुके हैं।

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भाजपा की कोर कमेटी की बैठक में भाग लेने नई दिल्ली पहुंचे हैं। दिल्ली में पार्टी के मुख्यालय में होने वाली इस बैठक में वह प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ प्रत्याशियों के नाम पर अंतिम मंथन में शामिल होंगे।