टीना दत्ता ने कराया ऐसा जबरदस्त फोटोशूट, सोशल मिडिया पर किया शेयर

अपने अभिनय से अधिक बोल्ड लुक्स से सुर्खियां बटोरने वाली टीना दत्ता ने अपने ताजा फोटोशूट की कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। फोटोज में टीना ब्लैक कलर के स्वेटर को पहने हुए हैं। इसके साथ ही अभिनेत्री ने काउंटर पर बैठकर बोल्ड पोज दिए। इस फोटो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि टीना दत्ता किसी रेस्टोरेंट के काउंटर पर बैठी हुई हैं तथा पैर कुर्सी पर रखा है। टीना का ये स्टाइल उनके प्रशंसकों को बहुत अच्छा लग रहा है।

वही इस फोटो में एक झलक देखने में आपको ऐसा लगेगा कि अभिनेत्री ने काले रंग का सिर्फ पुलोवर पहना हुआ है। मगर जब आप ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि अभिनेत्री ने उसी से मैचिंग के बहुत छोटे टाइट्स भी पहने हैं। वही इस हॉट फोटोशूट में टीना दत्ता का लुक बहुत आकर्षक लग रहा है। अभिनेत्री ने बहुत लाउड मेकअप किया है तथा अपने बालों को खुले करके ब्लैक कलर की कैप लगाई हुई है तथा पैर में बूट्स पहने हैं। अपने इस पोस्ट को टीना ने इंस्टाग्राम पर साझा कर कैप्शन में लिखा- ‘उसकी आंखों में आत्मविश्वास, उसके चेहरे पर आकर्षण तथा उसके जोश में चमक।।।वो अपने जीवन की स्वामी है।’ 

वही टीना दत्ता ने नववर्ष पर भी अपनी बोल्ड फोटोज साझा कर बवाल मचा दिया था। इन फोटोज में टीना कुर्सी पर बहुत छोटे ऑउटफिट पहनकर बैठी नजर आई। अपने लुक को पूरा करने के लिए टीना ने डार्क कलर की लिपस्टिक तथा हटके हेयर स्टाइल किया था जो कि उनके लुक पर बहुत जच रहा है। फोटो साझा कर टीना ने कैप्शन में लिखा था- ‘सभी रुढ़िवादियों को तोड़ों, सभी प्रकार के डर से बाहर आ जाओ, जिससे कि ये नया वर्ष तुम्हारा हो। हैप्पी न्यू ईयर।