महिलाओं को ब्लैकमेल करने के आरोप में कॉलेज की छात्रा गिरफ्तार


बेंगलुरु:  अधिकारियों के अनुसार, कर्नाटक में एक कॉलेज की छात्रा को बुधवार को महत्वाकांक्षी महिला मॉडलों की तस्वीरें बदलकर ब्लैकमेल करने और उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

कोडागु निवासी 23 वर्षीय प्रपंच नचप्पा बेंगलुरु स्थित एक निजी संस्थान में छात्र है। अधिकारियों के अनुसार, प्रपंच नचप्पा ने एक महिला के नाम से एक गलत इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया। उन्होंने खुद को प्रतीक्षा बोरा, एक मॉडल के रूप में पेश किया और मॉडलिंग की संभावनाओं के बारे में पोस्ट किया।

भोली-भाली लड़कियां जो अवसर की तलाश में थीं, उनकी घोषणाओं पर प्रतिक्रिया दी और उन्हें बुलाया। उसने संपर्क के तौर पर अपना मोबाइल नंबर दिया था। वह आकर्षक महिलाओं के लिए भी गए। सुबह और रात में, उसने उन्हें शुभकामनाएँ भेजीं। उन्होंने बातचीत करने और नरमी बरतने के बाद उन्हें मॉडलिंग में शामिल होने का सुझाव दिया।

संपर्क किए जाने के बाद आरोपी ने महिलाओं से अपनी बोल्ड तस्वीरें उपलब्ध कराने का अनुरोध किया। उसने उन्हें उनके द्वारा ली गई प्रत्येक तस्वीर के लिए 2,000 रुपये का भुगतान करने की भी पेशकश की। उन्होंने उन्हें यह भी आश्वासन दिया कि बिकनी में उनकी एक तस्वीर के लिए उन्हें 10,000 रुपये मिलेंगे।