अलवर में मूक बधिर नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म, बेहोशी की हालत में फेंका

अलवर: राजस्थान में महिला अत्याचार तथा बालिकाओं के साथ क्रूरता की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा घटना अलवर जिले की है जहां एक बार फिर हैवानियत का घिनौना चेहरा सामने आया है। अलवर में एक मूक बधिर 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का रौंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है। घटना के अनुसार, अपराधियों ने दुष्कर्म के पश्चात् नाबालिग को बेहोशी की हालत में फेंक दिया तथा भाग गए। फिलहाल पीड़ित लड़की को अलवर से जयपुर के सवाई मानसिंह हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। हॉस्पिटल में पीड़िता अब जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है।

वही पुलिस ने बताया कि घटना अलवर शहर के शिवाजी पार्क पुलिस थाना क्षेत्र की है जहां बीती रात एक मूकबधिर 15 वर्षीय नाबालिग लड़की लहूलुहान हालात में तिजारा पुलिया के ऊपर मिली। पुलिस ने नाबालिग लड़की की पहचान कर ली है जो अलवर जिले के मालाखेड़ा थाना क्षेत्र की रहने वाली है। अभी तक प्राप्त हुई खबर के अनुसार, नाबालिग शाम 4 बजे से गुमशुदा थी।

वही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने बताया पीड़ित बालिका के प्राइवेट पार्ट्स में गंभीर इंटरनल इंजरी पाई गई है जिसे तुरंत ICU में एडमिट करवा दिया गया है। वहीं पीड़िता के प्राइवेट पार्ट से अधिक ब्लीडिंग होने से स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना की तहरीर प्राप्त होते ही देर रात अलवर के जिलाधिकारी नन्नूमल पहाड़िया, पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहित कई आला अफसर मौके पर पहुंचे। अलवर के जिलाधिकारी नन्नू मल पहाड़िया ने इस मामले पर बताया कि लड़की की हालत गंभीर थी इसलिए चिकित्सकों से बातचीत कर उसे जयपुर रेफर किया गया है। उन्होंने उम्मीद व्यक्त की कि लड़की का आज ऑपरेशन हो सकता है। प्रशासन ने अलवर से एक एक्सपर्ट टीम भी भेजी है जिसके साथ अतिरिक्त ब्लड भी भेजा गया है। वहीं लड़की के गुप्तांगों पर लगी चोट के प्रश्न पर उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में मेडिकल टीम बेहतर बता सकती है।