दूल्हे के सामने ही दूसरे शख्स ने दुल्हन को कर दिया प्रपोज, सब हो गए हैरान

सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के बहुत सारे वीडियो देखने को मिल जाते हैं. अपनी शादी के मौके पर दूल्हा-दुल्हन काफी सारी क्यूट हरकते करते हैं. दूल्हा और दुल्हन से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद भी करते हैं. इसलिए जब भी दूल्हा-दुल्हन का कोई मजेदार वीडियो कहीं से शेयर किया जाता है, वह काफी तेजी से वायरल हो जाता है. 

दुल्हन को प्रपोज कर देता है दूल्हे का दोस्त

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो सामने आया है, इसमें दूल्हे के सामने ही एक युवक दुल्हन को प्रपोज करके सबको हैरान कर देता है. वीडियो में स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन खड़े होते हैं, तभी एक युवक दुल्हन को प्रपोज करता दिखाई दे रहा है. वीडियो में दुल्हन को प्रपोज करने वाला युवक दूल्हे का दोस्त मालूम पड़ता है. वीडियो काफी चौंकाने वाला है.

यह तो सभी जानते हैं कि शादी में सबसे ज्यादा मस्ती दूल्हे के दोस्त करते हैं. अपनी नई नवेली भाभी और उनकी सहेलियों को इंप्रेस करने के लिए दूल्हे के दोस्त कई बार ऐसी हरकतें कर जाते हैं, जिन्हें देखकर लोगों की हंसी छूट जाती है. जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें भी कुछ ऐसा ही है. वीडियो में दूल्हे का दोस्त अपनी नई नवेली भाभी को इंप्रेस करने के लिए दूल्हे के सामने ही उनको प्रपोज कर देता है. देखें वीडियो- 

देखने लायक था दूल्हे का रिएक्शन

वीडियो में देखा सकते हैं कि स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन खड़े हैं. इस दौरान दूल्हा अपने हाथ में गुलाब का फूल लिए हुए है और वहां खड़े लोग दूल्हे को अपनी दुल्हन को प्रपोज करने के लिए कहते हैं. इसी बीच अचानक से दूल्हे का दोस्त स्टेज पर पहुंचता है और घुटने पर बैठकर दुल्हन को प्रपोज कर देता है. यह देखकर रिश्तेदार भी हैरान रह जाते हैं.

दूसरी तरफ दूल्हे को पता होता है कि उसका दोस्त मजाक कर रहा है, इससे उसे कुछ फर्क नहीं पड़ता. वह भी दुल्हन से अपने दोस्त के हाथ से गुलाब लेने का इशारा कर देता है. वीडियो में आप दूल्हे को स्माइल करते हुए देख सकते हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को bhutni_ke_memes नामक अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को लोग जमकर लाइक्स और शेयर कर रहे हैं.