प्लास्टिक सर्जरी से बिगड़े महिला के होंठ,गुब्बारे के जैसे फुले होंठ


दुनियाभर से कई चौकाने वाले खबरें आती रहती हैं। अब हाल ही में भी एक चौकाने वाली खबर सामने आई है जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल इस मामले को प्लास्टिक सर्जरी (Plastic Surgery) से जुड़ा बताया जा रहा है। जी दरअसल प्लास्टिक सर्जरी के जरिये लोग अपने चेहरे को खूबसूरत बनाना चाहते हैं और एक अलग लुक देना चाहते हैं। इसी के चलते दुनियाभर में ऐसी सर्जरी होती रहती है और बड़े-बड़े स्टार भी ऐसी कई सर्जरी करवा चुके हैं। हालांकि कभी-कभी यह सर्जरी नुकसानदायक हो जाती है और चेहरे को बिगाड़ देती है।

अब हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ है। इस मामले में एक महिला ने अपनी लिप सर्जरी (Lip Surgery) करवाई थी, लेकिन उसकी वजह से उसके होठों की बुरी हालत हो गई। जी दरअसल एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो महिला का नाम रूबी है और उसने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उसने होठों का हाल बताया है। जी दरअसल उसने वीडियो में कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें उनके होंठ सूजे हुए दिखाई दे रहे हैं और गाल भी फूले हुए लग रहे हैं। इसी के साथ महिला ने वीडियो में यह भी बताया है कि उनके होंठों की ये हालत कैसे हो गई। आप देख सकते हैं रूबी ने बताया कि उन्होंने पहले लिप फिलर सर्जरी करवाई थी।

दरअसल, इसमें होंठों को एक नया लुक दिया जाता है। ऐसे में उन्हें नया लुक तो मिल गया था, लेकिन बाद में उनका मन बदल गया और उन्होंने अपने असली आकार वाले होंठ को दोबारा पाने का फैसला किया और इसके लिए डिजॉल्व फिलर सर्जरी करवाने के बारे में सोचा।जी दरअसल डिजॉल्व फिलर सर्जरी का फायदा ये होता है कि इसमें सर्जरी के जरिये होंठों को उनके पुराने आकार में बदल दिया जाता है। हालाँकि रूबी के साथ उल्टा ही हो गया और उन्होंने जैसे ही डिजॉल्व फिलर सर्जरी करवाई, उनके होंठ बुरी तरह सूज गए। अब उसी के फोटोज सोशल साइट्स पर चर्चाओं में बने हुए हैं।