मामूली विवाद में शराबी पति ने पत्नी को ज़िन्दा जलाया, हुआ गिरफ्तार


रायपुर: आजकल कई तरह के चौकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। इन मामलों में अधिकतर मामले अपराध से जुड़े रहते हैं। फिलहाल अपराध का जो मामला सामने आया है वह पिरदा की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाले पति-पत्नी में शराब को लेकर हुए विवाद का है। जी दरअसल इस मामले में कुंती नामक पीड़िता घरों में बर्तन धोने का काम करती थी और महिला का पति सुरेंद्र सेन(54) जो दिन रात शराब के नशे में धुत रहता है। वहीं उसकी शराब की लत की वज़ह से पीडिता के सारे पैसे खर्च हो जाते थे।

ऐसे में घर में राशन लाने की जगह शराब पीकर आरोपी पीड़िता के साथ मार पीट भी करता था। वहीं इस मामले में मिली जानकारी के तहत सुरेंद्र की पहली पत्नी की मौत के बाद उसने कुंती से शादी की। जी दरअसल कुंती ही घर का खर्च चलाती थी और सुरेंद्र शराब के नशे में आए दिन पत्नी को मोहल्ले के लोगों के सामने ही पीटता रहता था। वहीं दूसरों के घरों में पत्नी से काम करवाकर शराब पीने के रुपए भी वो पत्नी से ही लेता था। ऐसे में कुंती ने रुपए देने से साफ़ मना कर दिया तो सुरेंद्र ने उसे पहले खूब पीटा।

वहीं जैसे ही महिला के चीखने की आवाजें बाहर भी लोगों ने सुनी तो आसपास के लोग उसके घर पहुंचे। तब तक सुरेंद्र ने घर पर रखे केरोसीन को अपनी पत्नी पर छिड़क कुंती को आग के हवाले कर दिया था। इस दौरान लोगों को देखकर वह भाग गया था, और महिला के पड़ोस में रहने वाले विकास नाम के युवक ने फौरन दूसरे कपड़े से उसकी जान बचाई। इस मामले में विकास ने ही पुलिस और एंबुलेंस को फोन किया और अब महिला का इलाज जारी है। वहीं इस मामले में पुलिस ने महिला के पति सुरेंद्र सेन(54) को गिरफ्तार कर लिया है।