दिल्ली में रोमांस के लिए बेस्ट है जगह

अगर आप घूमने का प्लान बना रहे हैं और घूमने के लिए दिल्ली जा रहे हैं तो आज हम आपके लिए दिल्ली की कुछ ऐसी जगहें लेकर आए हैं जहाँ जाकर आपको आनंद आएगा। यहाँ आप अपने पार्टनर के साथ जा सकते हैं क्योंकि यहाँ काफी रोमांटिक माहौल रहेगा और आप दोनों को बहुत अच्छा लगेगा।

हौज खास विलेज- आजकल के वक्त में कपल्स के लिए बेस्ट जगह बनता जा रहा है। जी दरअसल अगर आप नेचर से प्यार करते हैं, तो हौज खास विलेज आपको जरूर पसंद आएगा। जी हाँ क्योंकि यह आधुनिकता और इतिहास का अच्छा मेल है। इसके अलावा यहां पार्टनर के साथ घूमने के लिए सर्दी का मौसम खास है क्योंकि इस समय यहाँ आनंद का एक अलग ही अहसास होता है।

पार्टनर के साथ दिन को यादगार बनाने के लिए आप हौज खास विलेज के पास स्थित डियर पार्क का रूख कर सकते हैं। जी हाँ क्योंकि यहां हिरन, खरगोश और बतखें का माहौल रोमांटिक पल देता है। अगर आप एनिमल लवर्स हैं तो आपके लिए यह जगह किसी ट्रीट से कम नहीं है।

वैसे तो आप सभी बहुत बार दिल्‍ली हाट घूमने गए होंगे, ऐसे में आपको पता होगा है यह जगह साथ पार्टनर के साथ पल बिताने के लिए क्‍यों बेस्‍ट है। जी दरअसल यह एक ऐसी जगह है जहाँ कपल आराम से डेट पर जाकर कुछ खास पल गुजार सकते हैं।यहां खाने से लेकर शॉपिंग तक के बेस्ट ऑप्शन हैं।​

महरौली आर्कियोलॉजिकल साइट दिल्ली या इतिहास को पेश करता है। जी हां और अगर आप वाकई दिल्ली को जानना चाहते हैं को यहां जरूर जाएं। जी दरअसल यहां आप शांति के साथ पार्टनर के साथ कुछ पल गुजार सकते हैं। इसी के साथ एक अच्छे दिन की शुरुआत आप गार्डन ऑफ 5 सेंसेज से कर सकते हैं। जी दरअसल यह केवल एक पार्क नहीं है बल्कि कई रोचक गतिविधियां यहां चलती रहती हैं जो बेहतरीन है।