बदमाशों ने महिला की हत्या के बाद स्कूल के पीछे फेंका शव, दुष्कर्म की आशंका

गाजियाबाद जिले के मुरादनगर में बदमाशों ने एक महिला को अगवा कर उसकी हत्या कर शव को जलालपुर मार्ग पर एक स्कूल के पास फेंका दिया। पहचान छिपाने के लिए महिला के चेहरे पर तेजाब डालकर जलाया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

थाना प्रभारी मुरादनगर सतीश कुमार ने बताया कि शनिवार शाम को पौने छह बजे के आसपास सूचना मिली कि जलालपुर मार्ग पर निजी स्कूल के पीछे एक महिला का शव पड़ा है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि शव महिला का है और उसकी उम्र लगभग तीस साल के आसपास है। इतना ही नहीं चेहरे पर तेजाब डालकर जलाया गया है। शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। आशंका जताई जा रही है महिला की हत्या कहीं और की गई और शव को यहां पर फेंका गया है।

पुलिस ने बताया कि पहचान छिपाने के लिए उसका चेहरा तेजाब या अन्य किसी ज्वलनशील पदार्थ से जलाया गया है। आशंका जताई जा रही है कि हत्या से पहले महिला के साथ दुष्कर्म भी किया गया।

सीओ सदर आकाश पटेल ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत व अन्य कारण स्पष्ट होंगे। महिला की शिनाख्त कर हत्यारों की तलाश के लिए पुलिस टीम को लगाया गया है।

वहीं, नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे की सर्विस रोड के किनारे शुक्रवार शाम महिला की सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया। उसके हाथ और पैर भी गायब थे। सिर्फ धड़ फेंका गया था। आशंका है कि महिला की हत्या कर पहचान छिपाने के लिए हमलावर सिर को साथ ले गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।