MP के भिंड में दो युवकों की संदिग्ध मौत, एक की हालत गंभीर


मध्य प्रदेश के भिंड जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में दो युवकों की मौत का मामला सामने आया है। वहीं तीसरे युवक को गंभीर हालत में ग्वालियर में भर्ती कराया गया। मामला भिंड के इंदुर्खी गांव का है। परिजनों के मुताबिक युवकों ने शराब का सेवन किया था। इसके बाद ही उनकी तबीयत बिगड़ी है। आशंका जताई जा रही है कि उन्होंने जहरीली शराब का सेवन किया था।

दाल-टिक्कर की पार्टी में हुए थे शामिल
जानकारी के मुताबिक रौन थाना क्षेत्र के इंदुर्खी गांव में संदिग्ध हालात में दो युवकों की मौत हो गई। वहीं एक युवक की हालत गंभीर है। बताया जा रहा है कि कल शाम को इंदुर्खी के रहने वाले दो सगे भाई मनीष और छोटू जाटव अपने एक अन्य साथी के साथ, दोस्त शिव सिंह जाटव के साथ घर दाल टिक्कर की पार्टी करने गए थे। वहां से लौटने के बाद देर रात तीनों की तबीयत बिगड़ गई। परिजनों के मुताबिक तीनों को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया। मनीष और छोटू ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं तीसरे युवक शिवसिंह जाटव की गंभीर हालत को देखते हुए उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

चौथे युवक से जुटाई जा रही जानकारी
इस घटना के बाद परिजनों ने थाने में मामले की एफआईआर दर्ज कराई है। हालांकि युवकों की मौत के कारण अभी तक संदिग्ध हैं। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि या तो युवकों को जहर दिया गया है या फिर उनकी मौत जहरीली शराब पीने से हुई है। वहीं पार्टी में शामिल चौथे युवक से भी पुलिस मामले की जानकारी जुटा रही है। रौन थाना प्रभारी उदयभान सिंह का कहना है कि दोनों युवकों की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में मानी जा रही है। वहीं तीसरे की हालत अभी गंभीर है। मामले की जांच चल रही है। पोस्टमार्टम के बाद जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई होगी।