अनुराग कश्यप ने इस मूवी के कास्टिंग कॉल को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने रविवार को स्कैमस्टर बताते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की है जिसमें सेक्रेड गेम्स (Sacred Games) के अगले सीजन की फर्जी कॉस्टिंग कॉल को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा कर दिया है. इस पोस्ट को साझा करते हुए अनुराग ने लिखा कि वो इस अकाउंट को चलाने वाले व्यक्ति के विरुद्ध FIR (FIR) दर्ज करने वाले है इसके उपरांत इस व्यक्ति ने अपना अकाउंट तुरंत डिएक्टिवेट भी किया. अनुराग ने सेक्रेड गेम्स के तीसरे स्क्वील की बात को खारिज करते हुए पोस्ट साझा कर कैप्शन दिया, ”ये आदमी rajbeer- casting एक स्कैमस्टर है. कृप्या रिपोर्ट कर दें. सेक्रेड गेम्स 3 का कोई तीसरा पार्ट जैसा कुछ भी नहीं आ रहा है. मैं इस आदमी के विरुद्ध FIR दर्ज करने वाला हूँ”. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में भी इस पोस्ट को साझा करते हुए लिखा था, कृप्या इस स्कैम से सावधान रहें, सेक्रेड गेम्स का कोई तीसरा सीजन अभी नहीं आ रहा है.

अनुराग कश्यप ने किया था सेक्रेड ग्रेम्स का निर्देशन: सेक्रेड गेम्स एक क्राइम थ्रिलर सीरीज है इसके डायरेक्टर अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और नीरज घायवान के द्वारा किया गया है. शो का निर्माण फैंटम फिलम्स द्वारा किया गया था, जिसमें अनुराग और विक्रमादित्य का रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ एक भाग है. इस सीरीज में सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राधिका आप्टे, गिरीश कुलकर्णी, नीरज काबी और जीतेंद्र जोशी लीड रोल में थे. इसमें राजश्री देशपांडे, करण वाही, सुखमनी सदाना, आमिर बशीर, जतिन सरना, एलनाज नोरौज़ी, पंकज त्रिपाठी, अमेय वाघ, कुब्रा सैत, सुरवीन चावला, कल्कि कोचलिन, रणवीर शौरी और अमृता सुभाष ने भी एक्टिंग की है. सेक्रेड गेम्स का फर्स्ट सीजन जुलाई 2018 में आया था जिसमें 8 एपिसोड थे. इसका दूसरा सीजन अगस्त 2019 में आया था. फैंस इसके तीसरे सीजन का इंतजार लंबे वक़्त से करने वाले है.

अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय हैं. वो हमेशा अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज साझा करते रहते हैं. मूवी मेकर ने हाल ही में अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो कुछ लिखते दिखाई दे रहे है. इस फोटो को साझा करते हुए अनुराग ने लिखा एक्टर प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी और कृति सेनन के साथ अगले प्रोजेक्ट पर काम कर रहा हूं, अगली स्क्रिप्ट… आने वाली मूवी जल्द ही शुरू करने वाले है.