कैमरे के सामने निया शर्मा ने खोले शर्ट के बटन, सोशल मिडिया का बढ़ा पारा

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा अपने बोल्ड अवतार से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। प्रशंसकों के साथ निया अक्सर अपनी हॉट फोटोज साझा करती रहती हैं जिसे देखकर फैंस के होश उड़ जाते हैं। इस बार भी निया शर्मा ने कुछ ऐसा ही किया है। उन्होंने अपने नए फोटोशूट की झलक बताई है जिसमें उनका बोल्ड अवतार सुर्खियां बटोर रहा है।

वही इंस्टाग्राम अकाउंट पर निया ने अपनी कुछ ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वह क्रॉप टॉप शर्ट और जींस पहने दिखाई दे रही हैं। विशेष बात ये है कि इस अवतार में हॉटनेस का तड़का लगाने के लिए निया ने शर्ट के ऊपर के बटन खोल दिए हैं। उन्होंने शर्ट के ऊपरी भाग को अपने हाथों से फैलाते हुए तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। निया के बोल्ड अवतार से इंटरनेट पर धमाल मच गया है। 

वही फोटोज में निया ने कैमरे के सामने बहुत बोल्ड अवतार में पोज दिया है जिसे देखते ही बन रहा है। तस्वीरों पर प्रशंसक खूब कमेंट कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन में लोग हॉट, सेक्सी तथा हॉटनेस कहकर उनकी जमकर प्रशंसा कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त कुछ लोगों ने निया की प्रशंसा में फायर इमोजी का भी उपयोग किया है। वही इन दिनों निया शर्मा अपने म्यूजिक वीडियो ‘फूंक ले’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। वह इस सांग का खूब प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में निया शर्मा का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह सड़क पर डांस करती दिखाई दी थीं। इस के चलते विशेष बात ये थी कि उनके साथ जो लोग डांस कर रहे थे वे ऑटो रिक्शा वाले थे। वीडियो में निया ‘फूंक ले’ सांग के हूक स्टेप्स करती दिखाई दी। सफ़ेद शर्ट के साथ ब्लक कलर के टाइट्स पहने हुए निया बहुत खूबसूरत एवं ग्लैमरस लगीं।