छिंदवाड़ा: पैसो के लिए बाघ की खाल लेकर कर रहे थे तंत्र साधना, दो तांत्रिक गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से वन विभाग की टीम ने तंत्र साधना से नोटों की बारिश का दावा करने वाले तांत्रिकों समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से बाघ की खाल भी बरामद हुई है। 

वन विभाग की टीम ने बालाघाट जिले के लामता वन परिक्षेत्र अंतर्गत चांगोटोला से तंत्र साधना करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया था। चांगोटोला में गिरफ्तार हुए तांत्रिक सीताराम और रामराज की निशानदेही पर वन विभाग की टीम ने सोमवार को छिंदवाड़ा के हर्रई थाना क्षेत्र के शिवराज, सेवन शाह, समन समेत 40 लोगों को गिरफ्तार किया है। 

नोटों की बारिश करवाना चाहते थे तांत्रिक
आपको बता दें कि रविवार को वन विभाग की टीम ने दो तांत्रिक समेत एक युवक को बंद कमरे में तंत्र साधना करते हुए चांगोटोला से गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार किए गए लोगों से जब सख्ती से पूछताछ की गई तो खुलासा हुआ था कि आरोपी  नोटों की बारिश के लिए बाघ की खाल का इस्तेमाल कर रहे थे। गिरफ्तार हुए आरोपियों ने बताया कि सीताराम वरकड़े तीन दिन पहले बाघ की खाल लेकर बालाघाट के चांगोटोला आया था। यहां चोखेलाल के साथ मिलकर तंत्र क्रिया कर नोटों की बारिश कराने की बात कर रहा था।

हर्रई के रहने वाले हैं आरोपी
जानकारी के मुताबिक, चोखेलाल के अलावा सभी आरोपी हर्रई थाना क्षेत्र के रहने वाले है। आरोपियों ने बताया कि उनके पास बाघ की खाल दो साल से है। इसे सीताराम बालाघाट लेकर आया था।