बीटेक और एमबीए पास के लिए यहां निकली भर्तियां, आवेदन करने का अंतिम मौका

भारतीय कृत्रिम अंग निर्माण निगम (ALIMCO), कानपुर ने मैनेजर समेत कई पदों पर वेकेंसी निकाली हैं. इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया जारी है. ऐसे में जिन कैंडिडेट्स ने अभी तक इन पदों के लिए अप्लाई नहीं किया है. वे ऑफिशियल पोर्टल alimco.in के माध्यम से 18 जनवरी 2022 तक अप्लाई कर सकते हैं. बता दें कि कुल 33 खाली पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. 

महत्वपूर्ण तिथि:-
आवेदन करने की आखिरी दिनांक- 18 जनवरी 2022

पदों का विवरण:-
जनरल मैनेजर मार्केटिंग के 1 पद, वरिष्ठ प्रबंधक आईटी के 1 पद,सीनियर मैनेजर-फाइनेंस एंड अकाउंट के 1 पद, सीनियर मैनेजर- मेंटेनेंस मैकेनिकल के 1 पद समेत कुल 33 खाली पदों पर भर्तियां की जाएगी.

शैक्षणिक योग्यता:-
जनरल मैनेजर मार्केटिंग पद के लिए कैंडिडेट्स के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से एमबीए की डिग्री होनी चाहिए. कैंडिडेट्स 55 फीसदी नंबरों के उत्तीर्ण होना चाहिए. वहीं वरिष्ठ प्रबंधक आईटी पद के लिए कैंडिडेट्स के पास कंप्यूटर साइंटर में बीटेक या एमसीए की डिग्री होनी चाहिए. 

आयु सीमा:-
इन पदों के लिए अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स की आयु 30 वर्ष से 55 वर्ष के बीच होनी चाहिए. कैंडिडेट्स के आयु की गणना 1 दिसंबर 2021 से की जाएगी.  वहीं आरक्षित श्रेणी के कैंडिडेट्स को अधिकतम आयु सीमा में सरकार के नियमानुसार छूट भी दी गई है.

चयन प्रक्रिया:-
कैंडिडेट्स का चयन लिखित परीक्षा, इंटरव्यू या दोनों प्रक्रिया के माध्यम से किया जाएगा.